सड़क पर खड़ी ₹1 करोड़ की BMW में रखे थे ₹14 लाख, फिर हुआ कुछ ऐसा...

कैमरे में कैद हुई इस चोरी के दौरान एक शख्स ने कार के ड्राइवर की सीट वाली साइड की खिड़की का कांच तोड़ डाला, सर्कस के कलाकार की तरह उछलकर भीतर घुसा, और नकदी का पैकेट तलाशा, उठाया, और फिर अपने एक साथी के साथ मोटरबाइक पर सवार हो कर फ़रार हो गया.

बेंगलुरू:

कर्नाटक राज्य की राजधानी और देश की साइबर सिटी कहे जाने वाले बेंगलुरू शहर में दिनदहाड़े सड़क पर खड़ी BMW कार से लगभग ₹14 लाख की नकदी चुरा ली गई. कैमरे में कैद हुई इस चोरी के दौरान एक शख्स ने कार के ड्राइवर की सीट वाली साइड की खिड़की का कांच तोड़ डाला, सर्कस के कलाकार की तरह उछलकर भीतर घुसा, और नकदी का पैकेट तलाशा, उठाया, और फिर अपने एक साथी के साथ मोटरबाइक पर सवार हो कर फ़रार हो गया.

सड़क पर जिस जगह कार पार्क की गई थी, वहां लगे CCTV कैमरे की फुटेज के ज़रिये पुलिस मामले की तफ़्तीश कर रही है, लेकिन फिलहाल कोई गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है.

CCTV फुटेज में कार, जो BMW कंपनी की X5 सेडान है, और इसकी कीमत ₹1 करोड़ से ज़्यादा है, के पास खड़े दो नकाबपोश युवकों को देखा जा सकता है.

पहचान छिपाने के लिए नकाब पहने युवकों में से एक मोटरबाइक से नहीं उतरता, और दूसरा शख्स इधर-उधर देखकर तय कर रहा है कि वह किसी की नज़र में नहीं है. फिर वह कार का ड्राइविंग साइड का शीशा तोड़ने के लिए एक औज़ार इस्तेमाल करता है, शीशे को हाथ से बिल्कुल अलग कर देता है, और खिड़की से कार के भीतर चढ़ जाता है, और सिर्फ़ उसके पांव ही बाहर दिखते रहते हैं. जिस वक्त वह शख्स कार के भीतर चुराने लायक सामान तलाश कर रहा था, उसका साथी इंतज़ार करते हुए आसपास नज़र रखे हुए था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ ही पल के बाद कार में घुसा शख्स बाहर निकल आता है, और उस वक्त उसके हाथ में एक पैकेट नज़र आ रहा है. वह तुरंत मोटरबाइक पर सवार होता है, और दोनों युवक घटनास्थल से फ़रार हो जाते हैं. चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है, और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.