सोमनाथ मंदिर में पूजा के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से कर दी बड़ी अपील

गुजरात में विधानसभा की कुल 182 सीट में से 89 सीट पर एक दिसंबर को मतदान होगा तथा शेष 93 सीट पर पांच दिसंबर को मतदान होगा. मतगणना आठ दिसंबर को होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गिर सोमनाथ जिले के लोगों से सभी मतदान बूथ पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को विजयी बनाने की अपील की. प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद वेरावल शहर में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने और मतदान के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने का भी अनुरोध किया.

प्रधानमंत्री गुजरात के गिर सोमनाथ जिले के भाजपा के चार उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे थे. गुजरात में दो चरणों में एक तथा पांच दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘मैं चाहता हूं कि आप यह सुनिश्चित करें कि भाजपा यहां प्रत्येक बूथ पर जीते. क्या आप मेरे लिए यह करेंगे? इस बार, मेरा ध्यान सभी मतदान बूथ पर जीत दर्ज करने पर केंद्रित है. अगर आप इसे हासिल करने में मेरी मदद करते हैं तो ये चार भाजपा उम्मीदवार अपने आप ही विधानसभा पहुंच जाएंगे.''

गुजरात में विधानसभा की कुल 182 सीट में से 89 सीट पर एक दिसंबर को मतदान होगा तथा शेष 93 सीट पर पांच दिसंबर को मतदान होगा. मतगणना आठ दिसंबर को होगी.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एलन मस्क के पोल के बाद Twitter पर डोनाल्ड ट्रंप की वापसी, लेकिन...
क्या मुस्लिम कानून के तहत नाबालिग शादी कर सकते हैं? केरल हाई कोर्ट ने स्पष्ट किया
ISI के दम पर उछल रहा कनाडा में मौजूद गैंगस्टर, इटली में एक गैंगस्टर की हत्या का दावा कर दिल्ली पुलिस को दी धमकी