हत्या समेत 30 से अधिक मामलों के आरोपी की ओड़िशा में पीट-पीट कर हत्या

पुलिस ने बताया कि हत्या एवं रंगदारी के मामलों के आरोपी हिस्ट्रीशीटर सुनील कुमार नाहक पर बृहस्पतिवार की रात उस समय लोहे की छड़ों और चाकुओं से हमला किया गया, जब वह कोडाला थाना क्षेत्र के दानापुर में एक दावत में शामिल होने गया था.

हत्या समेत 30 से अधिक मामलों के आरोपी की ओड़िशा में पीट-पीट कर हत्या

बरहामपुर: ओडिशा के गंजाम जिले में 30 से अधिक आपराधिक मामलों में आरोपी 42 वर्षीय एक व्यक्ति की लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि हत्या एवं रंगदारी के मामलों के आरोपी हिस्ट्रीशीटर सुनील कुमार नाहक पर बृहस्पतिवार की रात उस समय लोहे की छड़ों और चाकुओं से हमला किया गया, जब वह कोडाला थाना क्षेत्र के दानापुर में एक दावत में शामिल होने गया था.

उन्होंने बताया कि पीड़ित का सिर फट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि हत्या किस कारण से हुई, इसकी जांच की जा रही है और दो लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है.

इस बीच, जिले के बारीगुड़ा गांव में शुक्रवार की सुबह एक और हत्या हो गयी जिसने लोगों को सकते में डाल दिया. पुलिस ने बताया कि धाराकोटे पुलिस थाना क्षेत्र के बारीगुडा में एक ठेकेदार की कथित तौर पर हत्या कर दी गई, जिसकी पहचान अनिल मोहंती (35) उर्फ कोका के रूप में की गयी है.

उन्होंने बताया कि जब वह घर लौट रहा था तो गांव के बाहरी इलाके में कुछ लोगों ने उस पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि आशंका है कि यह हत्या पुरानी रंजिश के कारण हुयी है . पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक जगमोहन मीणा ने कहा कि दोनों मामलों की जांच करने और इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- उज्जैन: "बच्ची की चीख ने मेरी आंखों को किया नम": इंस्पेक्टर बोले-अब गोद लेना चाहता हूं



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)