व्हाइट हाउस बार का अवैध निर्माण तोड़ा गया, कर्मचारियों ने की थी पत्रकारों की पिटाई

व्हाइट हाउस बार का अवैध निर्माण तोड़ा गया, कर्मचारियों ने की थी पत्रकारों की पिटाई

मीरा-भयंदर रोड पर स्थित व्हाइट हाउस बीयर बार।

मुंबई:

मीरा-भयंदर रोड पर स्थित व्हाइट हाउस बीयर बार का अवैध निर्माण मंगलवार को बुलडोजर से तोड़ दिया गया। इस बार के कर्मचारियों पर पत्रकारों पर कातिलाना हमला करने का आरोप है। मीरा-भयंदर नगर पालिका के दस्ते ने तीन घंटे तक तोड़फोड़ की कार्रवाई की, जिसमें बार का मुख्य दरवाजा, उसकी चहारदीवारी और शराब पीने के लिए बना शेड तोड़ दिया गया। बार का सिर्फ मुख्य ढांचा नहीं तोड़ा गया क्योंकि उस पर अदालत का स्थगन आदेश है।

मीरा-भयंदर सड़क पर स्थित व्हाइट हाउस बार के मैनेजर और दूसरे कर्मियों पर दो पत्रकारों पर कातिलाना हमला करने का आरोप है। स्थानीय पत्रकार संतोष मिश्रा और शशि शर्मा 16 जुलाई की रात में बार पर पुलिस के छापे की कार्रवाई कवर करने के लिए गए थे। इस दौरान बार के मैनेजर गणेश कामत और उसके सहयोगियों ने दोनो पत्रकारों की जमकर पिटाई की थी।

संतोष मिश्रा ने यह भी आरोप लगाया था कि वहां मौजूद एक पुलिस कर्मी ने ही बार के कर्मियों से कहा था कि इसे सड़क पर नही अंदर ले जाकर मारो। इसके बाद बार वाले संतोष को अंदर खींचकर ले गए और बाद में कार में बिठाकर मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर मारकर फेंकने के इरादे से घुमाते रहे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसी रात एक और पत्रकार राघवेंद्र दुबे का 'व्हाइट हाउस बार' से कुछ ही दूरी पर कत्ल कर दिया गया था। आरोप है कि राघवेंद्र को पुलिस ने संतोष मिश्रा की तलाश के संबंध में पुलिस स्टेशन बुलाया था। सुबह करीब 5 बजे पुलिस थाने से बाहर जाने पर उसका कत्ल कर दिया गया। पुलिस ने राघवेंद्र की हत्या के आरोप मे 'लव बर्ड बार' के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।