वाराणसी में ठेला पलटाने वाले दरोगा पर गिरी गाज, पुलिस ने पीड़ित की मदद को बढ़ाया हाथ

UP Cop Overturn Cart in Varanasi: वाराणसी के शिवपुर इलाके में एक भुट्टा विक्रेता सड़क किनारे ठेले पर भुट्टे बेच रहा था.

वाराणसी में ठेला पलटाने वाले दरोगा पर गिरी गाज, पुलिस ने पीड़ित की मदद को बढ़ाया हाथ

एक्शन लेते हुए सब-इंस्पेक्टर को किया गया निलंबित

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) जिले में एक सब-इंस्पेक्टर द्वारा एक व्यक्ति का ठेला पलटाने का मामले सामने आया है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आला अधिकारी तुरंत एक्शन के मोड में आ गए हैं. आरोपी दरोगा को निलंबित (Suspend) कर दिया गया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने ठेले वाले से माफी मांगी है और उसके नुकसान की भरपाई भी की है. 

इस घटना का 30 सेकेंड का एक वीडियो आया है. वाराणसी के शिवपुर इलाके में एक भुट्टा विक्रेता सड़क किनारे ठेले पर भुट्टे बेच रहा था. इस दौरान, सब-इंस्पेक्टर वरुण कुमार शशि ठेले के पास पहुंचते हैं और भुट्टे उठाकर सड़क पर फेंकने लगते हैं. यही नहीं कुछ देर बाद दरोगा वरुण कुमार पूरा ठेला पलट देते हैं और वहां से चले जाते हैं. हालांकि, यह घटना कैमरे में कैद हो जाती है. 

घटना के कुछ घंटों बाद सोमवार को वीडियो वायरल पर वाराणसी पुलिस ने एक वीडियो जारी करके वेंडर से दरोगा की बर्ताव के लिए माफ मांगी और उसे वित्तीय मदद देने का भरोसा दिया. 

वाराणसी पुलिस ने बयान में कहा, "सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण कुमार वाराणसी के शिवपुर इलाके में भुट्टे के ठेले को पलटते दिख रहे हैं. दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी है. ठेले के मालिक को नुकसान का मुआवजा दे दिया गया है." 

हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि दरोगा को गुस्सा क्यों आया, लेकिन सूत्रों का कहना है कि वेंडर शाम 5 बजे से स्थानीय लॉकडाउन लागू होने के बावजूद भुट्टा बेच रहा था. 

वीडियो: पलटे ठेले से पलटी मध्य प्रदेश के पारस की किस्मत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com