विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 16, 2021

गृह राज्य अजय मिश्र टेनी के इस्तीफे की मांग, संसद के दोनों सदनों में नहीं हो पाया काम

Lakhimpur-Kheri Case: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) पर गुरुवार को एक बार फिर हमला बोला.

Read Time: 3 mins
गृह राज्य अजय मिश्र टेनी के इस्तीफे की मांग, संसद के दोनों सदनों में नहीं हो पाया काम
Lakhimpur Case: राहुल गांधी ने कहा- गृह राज्य मंत्री टेनी को हटाना ही चाहिए
नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) पर गुरुवार को एक बार फिर हमला बोला. केंद्रीय मंत्री टेनी का पुत्र आशीष मिश्रा लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ी चढ़ाकर मारने के मामले में आरोपी है. विपक्ष ने टेनी के इस्तीफे की मांग तेज कर दी है. राहुल गांधी ने कहा कि मामले में मंत्री का इन्वॉल्वमेंट है. उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त कर देना चाहिए या फिर उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.  विपक्षी दलों के प्रदर्शन के कारण हंगामे और अराजकता के बीच राहुल गांधी ने लोकसभा में कहा, "मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए." विपक्ष के कई सांसदों ने संसद के दोनों सदनों में स्थगन नोटिस दिया है. हंगामे के चलते दोनों सदनों की कार्यवाही को दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. 

READ ALSO: 'केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को तो इस्तीफा देना ही होगा', लखीमपुर खीरी केस पर संसद में बोले राहुल गांधी

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राहुल गांधी ने कहा, "हमें लखीमपुर खीरी में हुई हत्याओं के बारे में बोलने की अनुमति दी जानी चाहिए, जिसमें मंत्री की इन्वॉल्वमेंट थी. इसके बारे में कहा गया है कि यह एक साजिश थी. किसानों की हत्या करने वाले मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए और सजा मिलनी चाहिए."

वहीं, केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि हम संसद में चर्चा के लिए आह्वान कर रहे हैं. कुछ न कुछ बहाना बनाकर संसद को न चलने देना यह ठीक नहीं है. संसद चर्चा के लिए है और विपक्ष संसद के मूल कार्य को धवस्त कर रहा है जो ठीक नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;