ट्विटर आज पहली बार वर्ल्डवाइड LIVE वीडियो प्रसारण करेगा

ट्विटर ने अपने इस पहले वर्ल्डवाइड वीडियो प्रसारण को 'एव्री कैरेक्टर मैटर्स' नाम दिया है. इसका प्रसारण भारत में गुरुवार की सुबह 7.30 बजे से शुरू होगा.

ट्विटर आज पहली बार वर्ल्डवाइड LIVE वीडियो प्रसारण करेगा

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • इस वर्ल्डवाइड वीडियो प्रसारण को 'एव्री कैरेक्टर मैटर्स' नाम दिया है
  • इसका प्रसारण भारत में गुरुवार की सुबह 7.30 बजे से शुरू होगा
  • इनमें भारत की चार प्रमुख हस्तियां भी शामिल हैं
नई दिल्ली:

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर दुनियाभर में पहली बार सीधा प्रसारण करने जा रहा है. ट्विटर ने कहा है कि वह गुरुवार को पहली बार 24 घंटे तक चलने वाला निर्माता-आधारित वीडियो प्रसारित करेगा, जिसमें दुनियाभर के करीब 40 से ज्यादा कलाकार सीधे दर्शकों से रू-ब-रू होंगे. इनमें भारत की चार प्रमुख हस्तियां भी शामिल हैं. ट्विटर ने अपने इस पहले वर्ल्डवाइड वीडियो प्रसारण को 'एव्री कैरेक्टर मैटर्स' नाम दिया है. इसका प्रसारण भारत में गुरुवार की सुबह 7.30 बजे से शुरू होगा.

यह भी पढ़ें : पुडुचेरी : पोस्टरों में किरण बेदी को 'हिटलर' दिखाया गया, जानें फिर क्या हुआ

सिडनी हार्बर ब्रिज से होगी शुरुआत
ट्विटर के इस पहले वर्ल्डवाइड वीडियो प्रसारण की शुरुआत सिडनी में बेहद मशहूर सिडनी हार्बर ब्रिज से होगी. भारत में रेडियो जॉकी मलिष्का ट्विटर पर लाइव वीडियो के जरिए मुंबई की अनदेखा हिस्सा पेश करेंगी और यूट्यूब पर बेहद लोकप्रिय चैनल 'रिक्शावाली' चलाने वाली अनीशा दीक्षित खुद पर फिल्माया वीडियो शेयर करेंगी. इनमें वह अपने प्रशंसकों के हाथों नियंत्रित होती दिखाई देंगी. 

यह भी पढ़ें : ओबामा की अमन की अपील वाले विज्ञापन पाकिस्तानी चैनलों पर प्रसारित

VIDEO:  ट्विटर पर आमने-सामने राहुल गांधी और स्‍मृति ईरानी



मशहूर ब्लॉगर नंदिता अय्यर ट्विटर तड़का हैशटैग के साथ अपने प्रशंसकों के बीच एक सर्वेक्षण कराएंगी. इसमें  वह अपने प्रशंसकों से दिए गए व्यंजनों में से किसी एक को चुनने के लिए कहेंगी और चयनित व्यंजन को ट्विटर लाइव पर ही पकाकर दिखाएंगी. तकनीकी जानकार अश्विन अपने प्रशंसकों के आग्रह पर तकनीकी समीक्षा करेंगे. पत्रकार जतिन सप्रू भारत की शीर्ष महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के सजीव साक्षात्कार का प्रसारण करेंगे. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com