आज प्रयागराज पहुंचेंगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, 10 दिनों में दूसरा दौरा

प्रियंका गांधी यहां पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगी और उन्हें इंसाफ दिए जाने की मांग को उठाएंगी. उनका यह दौरा पूरी तरह से सियासी है.

आज प्रयागराज पहुंचेंगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, 10 दिनों में दूसरा दौरा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

प्रयागराज:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार (21 फरवरी) को एक बार फिर प्रयागराज के दौरे पर रहेंगी. 10 दिनों के अंदर यह उनका प्रयागराज का दूसरा दौरा है. प्रियंका सुबह करीब 11:30 बजे विशेष विमान से एयरपोर्ट आएंगी और वहां से सड़क मार्ग से यमुना पार कर बसवार गांव के लिए जाएंगी. बसवार गांव में 4 फरवरी को पुलिस और नाविकों के बीच झड़प हुई थी. आरोप है कि पुलिस ने नाविकों की पिटाई की थी और साथ ही उनकी नाव में तोड़फोड़ भी की थी. इस मामले में पहले से ही सियासत हो रही है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पिछले हफ्ते ही अपनी पार्टी के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को बसवार गांव भेज चुके हैं, जबकि निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद भी दो बार इस गांव में जा चुके हैं.

मुजफ्फरनगर किसान पंचायत : प्रियंका गांधी का निशाना, बोलीं- हमारे प्रधानमंत्री भी अहंकारी राजा की तरह हो गए

प्रियंका गांधी यहां पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगी और उन्हें इंसाफ दिए जाने की मांग को उठाएंगी. उनका यह दौरा पूरी तरह से सियासी है. यहां से वह यूपी की योगी सरकार पर सियासी हमला बोल सकती हैं और साथ ही निषाद समुदाय के वोटरों को अपनी पार्टी से जोड़ने की भी कोशिश करेंगी. प्रियंका गांधी प्रयागराज में नेहरू-गांधी परिवार के पैतृक आवास स्वराज भवन जा सकती हैं और साथ ही वह यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के पूर्वी उत्तर प्रदेश के कमांड सेंटर के लिए दफ्तर की जगह देखने भी जा सकती हैं.

Video: प्रियंका गांधी बोलीं,सरकार बताए कि पेट्रोल-डीजल के टैक्स से कमाए 21 लाख करोड़ रुपये कहां गए


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com