तमिलनाडु विधानसभा चुनाव: कोयंबटूर साउथ सीट से चुनाव लड़ेंगे फिल्‍म स्‍टार कमल हासन

मक्‍कल नीधी मय्यम (एमएनएम) के कन्‍याकुमारी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए डॉ. शुभ्रा चार्ल्‍स को उम्‍मीदवार घोषित किया है. 

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव: कोयंबटूर साउथ सीट से चुनाव लड़ेंगे फिल्‍म स्‍टार कमल हासन

Tamil Nadu Election 2021: कमल हासन ने अपनी पार्टी के प्रत्‍याशियों की दूसरी सूची जारी की है

खास बातें

  • कमल हासन ने प्रत्‍याशियों की दूसरी लिस्‍ट जारी की
  • तमिलनाडु में चुनाव लड़ रही उनकी पार्टी MNM
  • न्‍याकुमारी लोकसभा सीट पर उपचुनाव में डॉ. शुभ्रा हैं प्रत्‍याशी
चेन्‍नई :

Tamil nadu Assembly Elections 2021: तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में फिल्‍म अभिनेता कमल हासन कोयंबटूर साउथ सीट से प्रत्‍याशी होंगे. उन्‍होंने शुक्रवार को अपनी पार्टी मक्‍कल नीधी मय्यम (एमएनएम) के प्रत्‍याशियों की दूसरी सूची जारी की, इसके अंतर्गत मूकांबिका को उदुमलपेट सीट से प्रत्‍याशी बनाया गया है. पाझा कारुपैया को टी नगर सीट से, श्रीप्रिया को माइलापुर, शरद बाबू को अलानदुर, डॉ. संतोष बाबू को वेलाचेरी, डॉ. आर महेंद्रन को सिगनाल्‍लुर  सीट से उम्‍मीदवार बनाया गया है. मक्‍कल नीधी मय्यम (एमएनएम) के कन्‍याकुमारी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए डॉ. शुभ्रा चार्ल्‍स को उम्‍मीदवार घोषित किया है. 

रजनीकांत और कमल हासन मशहूर कलाकार पर सियासत में असर नहीं छोड़ पाए : कांग्रेस नेता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने दिवंगत पिता श्रीनिवासन को याद करते हुए, कमल हासन ने विश्वास जताया कि उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोग उन्हें वोट देकर विधानसभा में पहुंचायेंगे ताकि वह वहां अपने विचार रख सके. अभिनेता से नेता बने  हासन ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, ‘‘मेरे पिता का सपना था कि मैं एक आईएएस अधिकारी बनूं और फिर राजनीति में प्रवेश करूं. मैं उनके सपने (आईएएस अधिकारी बनने का) को पूरा नहीं कर सका, हालांकि मेरी पार्टी में कई (पूर्व) आईएएस अधिकारी शामिल हैं. यह हमारे लिए गर्व की बात है.''तमिलनाडु में छह अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.