विज्ञापन
This Article is From Nov 11, 2021

बारिश: तमिलनाडु के राज्यपाल ने PM मोदी और अमित शाह का आभार जताया

राज्य सरकार की ओर से चलाए गए राहत व बचाव अभियान में केंद्र के समर्थन के लिए राज्यपाल आर एन रवि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का बृहस्पतिवार को आभार जताया.

बारिश: तमिलनाडु के राज्यपाल ने PM मोदी और अमित शाह का आभार जताया
राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से राज्य में भारी बारिश के बाद राहत अभियान को लेकर बातचीत की
चेन्नई:

तमिलनाडु  (Tamil Nadu) में भारी बारिश के बाद राज्य सरकार की ओर से चलाए गए राहत व बचाव अभियान में केंद्र के समर्थन के लिए राज्यपाल आर एन रवि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का गुरुवार को आभार जताया. राज्यपाल अभी दिल्ली में हैं. उन्होंने तमिलनाडु में चलाए गए राहत और बचाव अभियान को लेकर मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (CM MK Stalin) से फोन पर बात की.

राजभवन ने ट्विटर पर बताया कि राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से राज्य में भारी बारिश के बाद राज्य सरकार द्वारा चलाए गए राहत और बचाव अभियान को लेकर बातचीत की. यह बारिश बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने की वजह से हुई थी.
राज्यपाल ने राहत और बचाव अभियान में और तमिलनाडु के प्रभावित इलाकों में स्थिति को सुधारने के उपाय करने में मदद करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री शाह का हार्दिक आभार प्रकट किया.

राजभवन ने अन्य ट्वीट में बताया कि रवि ने राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) (NDRF) के महानिदेशक एसएन प्रधान से भी बचाव और राहत कार्यों के बारे में बात की. एनडीआरएफ ने 14 बटालियनों को तैनात किया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com