स्‍मृति ईरानी ने अमेठी में घर बनाने के लिए जमीन खरीदने के बाद गांधी परिवार पर यूं साधा निशाना..

गांधी परिवार (Gandhi Family) पर निशाना साधते हुए स्‍मृति ने कहा ‘इतिहास गवाह है कि अमेठी का सांसद कभी यहां मकान बनाकर नहीं रहा और जनता को यह बात हमेशा खटकती रही.’ईरानी ने मकान बनाने के लिए अमेठी में जमीन खरीदी है.

स्‍मृति ईरानी ने अमेठी में घर बनाने के लिए जमीन खरीदने के बाद गांधी परिवार पर यूं साधा निशाना..

Smriti Irani ने कहा, वे अपने क्षेत्र के लोगों को मकान के भूमिपूजन में आने का न्‍योता देंगी

अमेठी (उत्तर प्रदेश):

प्रतिष्ठित अमेठी सीट से सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने मकान बनाने के लिए जमीन (Land in Amethi to Make House) की रजिस्ट्री कराने के बाद सोमवार को परोक्ष रुप से गांधी परिवार (Gandhi Family) पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘इतिहास गवाह है कि अमेठी का सांसद कभी यहां मकान बनाकर नहीं रहा और जनता को यह बात हमेशा खटकती रही.'ईरानी ने मकान बनाने के लिए अमेठी में जमीन खरीदी है. उसकी रजिस्ट्री के बाद सोमवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘‘अमेठी की जनता के मन में हमेशा यह सवाल रहा कि क्या स्थानीय सांसद यहां मकान बनाकर रहेगा? 2019 के चुनाव में मैंने क्षेत्र के लोगों से वादा किया था कि मैं अमेठी में अपना मकान बनाऊंगी और जनता के सारे काम यही से होंगे. उसी वादे को पूरा करने के लिए मैंने आज मकान की जमीन की रजिस्ट्री करायी है.''

'लापता' पोस्टर पर स्मृति ईरानी का पलटवार, सोनिया पर निशाना साधते हुए कांग्रेस से पूछे  ये सवाल


ईरानी ने कहा, ‘‘चुनाव के दौरान मैंने अमेठी की जनता से जिले में मेडिकल कॉलेज की स्थापना, बाईपास का निर्माण, सैनिक स्कूल की स्थापना आदि जैसे कुछ वादे किए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सहयोग से मैं उन्हें पूरा करने में सफल रही हूँ.''उन्होंने कहा कि वह लोकसभा क्षेत्र के लोगों को अपने मकान के भूमि पूजन में आने का न्योता देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमेठी से 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को हराने के बाद ईरानी ने कहा था कि वह अमेठी में अपना मकान बनाएंगी और यहां के लोगों को अपने काम के लिए दिल्ली तक जाने की जररुत नहीं पड़ेगी.सांसद ने आज अमेठी कलेक्ट्रेट परिसर में स्थापित उप निबंधक कार्यालय में मकान के लिए जमीन की रजिस्ट्री करायी. उप निबंधक, गौरीगंज प्रवीण ओवराय ने बताया कि उनकी यह जमीन गौरीगंज की ग्राम सभा मेदन मवई में है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)