विज्ञापन
This Article is From Apr 02, 2022

शिवपाल सिंह यादव ने पीएम मोदी-सीएम योगी को ट्विटर पर किया फॉलो, प्रवक्ता बोले-नए साल में कुछ नया...

शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच दूरियां तब से बढ़ रही हैं, जब शिवपाल को 26 मार्च को नव निर्वाचित सपा विधायकों की बैठक में नहीं बुलाया था.

Shivpal Singh Yadav के बीजेपी में जाने की संभावना तेज

लखनऊ:

सपा सुप्रीमो और अपने भतीजे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)से नाराज चल रहे शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने बीजेपी (BJP) से हाथ मिलाने की संभावनाओं को पंख दे दिए हैं. शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू कर दिया. इससे उनके बीजेपी में जाने की अटकलों को और बल मिला है. सियासी हलकों में इस नए कदम को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल यादव के सपा गठबंधन को छोड़कर भाजपा में जाने की दिशा में एक और बड़ा कदम माना जा रहा है. शिवपाल यादव द्वारा हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात के बाद अटकलों को बल मिला था.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने कहा कि नए साल में कुछ नया होना चाहिए. शिवपाल जी ने हिंदू नव वर्ष के पहले दिन पीएम मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया है. शिवपाल के बीजेपी में जाने की संभावना पर मिश्रा ने कहा कि वह संभावनाओं से इनकार नहीं करते. उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाएं हमेशा जीवित रहती हैं.

शिवपाल सिंह यादव के ट्विटर हैंडल के अनुसार वह वर्तमान में बौद्ध आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री कार्यालय और उप्र के मुख्यमंत्री कार्यालय सहित 12 ट्विटर हैंडल को फॉलो कर रहे हैं. मिश्रा ने यह भी कहा कि शिवपाल पहले से ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को फॉलो कर रहे थे. शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच दूरियां तब से बढ़ रही हैं, जब शिवपाल को 26 मार्च को नव निर्वाचित सपा विधायकों की बैठक में नहीं बुलाया था.

शिवपाल यादव प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख हैं, लेकिन उन्होंने सपा के चुनाव चिह्न पर विधानसभा चुनाव लड़ा था. शिवपाल सोमवार को अखिलेश यादव की ओर से आहूत विपक्षी गठबंधन की बैठक में शामिल नहीं हुए थे. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि 'चाचा-भतीजा' के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com