मुंबई के सैमसंग सर्विस सेंटर में लगी भीषण आग, दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे

आग की कई फीट ऊंची लपटें आसपास के इलाकों से देखी गई हैं. भयंकर आग की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की कई टीमें मौकें पर पहुंची हैं. अग्निकांड में किसी के हताहत होने की अभी कोई खबर नहीं मिली है. 

मुंबई:

मुंबई के सैमसंग सर्विस सेंटर में सोमवार रात को भीषण आग (Samsung Service Center Massive Fire) लग गई. आग की कई फीट ऊंची लपटें आसपास के इलाकों से देखी गई हैं. भयंकर आग की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की कई टीमें मौकें पर पहुंची हैं. अग्निकांड में किसी के हताहत होने की अभी कोई खबर नहीं मिली है. खबरों के मुताबिक, आग को बुझाने के लिए आठ फायर इंजन और चार वाटर टैंकरों को मौके पर भेजा गया है. हालांकि आग काफी बड़े इलाके में फैली होने के कारण अग्निशमनकर्मियों को इसे बुझाने में काफी दिक्कतें आ रही हैं. 


सैमसंग भारत में स्मार्टफोन बनाने वाली अग्रणी कंपनियों में से हैं. उसके मुंबई, नोएडा समेत कई जगहों पर स्मार्टफोन की यूनिट हैं और बड़े शहरों में एक से ज्यादा सर्विस सेंटर भी हैं. हालांकि इस घटना को लेकर अभी सैमसंग इंडिया की ओर से भी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. सैमसंग का यह सर्विस सेंटर मुंबई के कांजुरमार्ग ईस्ट में स्थित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुंबई में सैमसंग के कई सर्विस सेंटर हैं, जहां हजारों की तादाद में कर्मचारी काम करते हैं. हालांकि इस सर्विस सेंटर में कितने कर्मचारी हैं और आग लगने के दौरान क्या सभी कर्मचारियों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया, इसकी भी कोई जानकारी अभी मुंबई पुलिस या अग्निशमन विभाग की ओर से नहीं दी गई है.