राजस्थान: पायलट के विद्रोह पर भाजपा “इंतजार करो और देखो” की मुद्रा में

राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस (Congress) सरकार के ऊपर छाए संकट के बादलों पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) “इंतजार करो और देखो” की मुद्रा में है.

राजस्थान: पायलट के विद्रोह पर भाजपा “इंतजार करो और देखो” की मुद्रा में

सचिन पायलट (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस (Congress) सरकार के ऊपर छाए संकट के बादलों पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) “इंतजार करो और देखो” की मुद्रा में है. पार्टी सूत्रों ने रविवार को कहा कि अगली कार्रवाई की योजना पर निर्णय लेने से पहले भाजपा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच शक्ति प्रदर्शन के परिणाम का इंतजार करेगी.


गहलोत ने सोमवार को कांग्रेस विधायकों (Congress MLAs) की बैठक बुलाई है जिसमें इस बात के स्पष्ट संकेत मिलने की उम्मीद है कि गहलोत और पायलट को कितने विधायकों का समर्थन प्राप्त है. माना जा रहा है कि राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष पायलट भाजपा के कुछ नेताओं के संपर्क में हैं लेकिन भाजपा सूत्रों ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है कि उसकी पायलट से कोई बात हुई है या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पायलट अभी दिल्ली में हैं और उन्होंने खुले तौर पर पार्टी के खिलाफ असंतोष प्रकट किया है. पायलट का दावा है कि उन्हें कांग्रेस के 30 विधायकों और कुछ अन्य निर्दलीय सदस्यों का समर्थन प्राप्त है. भाजपा के एक नेता ने कहा कि ऐसा लगता है कि पायलट ने अपना मन बना लिया है और वह गहलोत के नेतृत्व के साथ जाने को तैयार नहीं हैं.