राहुल गांधी का ट्वीट- चीन की हरकतों को नजरअंदाज किया तो भविष्य में मुश्किलें पैदा होंगी

करगिल विजय दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा कि हम उनके बलिदानों को याद करते हैं. हम उनकी वीरता को याद करते हैं.आज कारगिल विजय दिवस पर हम उन सभी को श्रद्धांजलि देते हैं जिन्होंने हमारे देश की रक्षा करते हुए कारगिल में अपनी जान दे दी.

राहुल गांधी का ट्वीट- चीन की हरकतों को नजरअंदाज किया तो भविष्य में मुश्किलें पैदा होंगी

राहुल गांधी ने करगिल दिवस पर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार को समझ नहीं आ रहा है कि सीमा पर चीन की हरकतों से कैसे निपटा जाए.  उन्होंने यह भी कहा कि चीन की हरकतों को नजरअंदाज करने से भविष्य में मुश्किलें पैदा होंगी. राहुल गांधी ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘ केंद्र सरकार को समझ नहीं आ रहा कि चीन से कैसे निपटा जाए. आज उसकी हरकतों को नज़रअंदाज़ करने से भविष्य में बड़ी मुश्किलें पैदा होंगी.'' कांग्रेस नेता ने जिस खबर का हवाला दिया उसमें दावा किया गया है कि डेमचोक इलाके में भारतीय सीमा के भीतर चीन की सेना ने टेंट लगा दिया है.

राहुल गांधी ने एक अन्य ट्वीट में ‘कारगिल विजय दिवस' पर शहीदों को याद किया. उन्होंने कहा, ‘‘हमारे तिरंगे की गरिमा में अपनी जान देने वाले प्रत्येक सेनानी को दिल से श्रद्धांजलि. देश की सुरक्षा के लिए आपके व आपके परिवारों के इस सर्वोच्च बलिदान को हम हमेशा याद करेंगे. जय हिंद.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करगिल विजय दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा कि हम उनके बलिदानों को याद करते हैं. हम उनकी वीरता को याद करते हैं.आज कारगिल विजय दिवस पर हम उन सभी को श्रद्धांजलि देते हैं जिन्होंने हमारे देश की रक्षा करते हुए कारगिल में अपनी जान दे दी. उनकी बहादुरी हमें हर दिन प्रेरित करती है.