पंजाब कांग्रेस संकट : सोनिया गांधी से मिलने के बाद बोले हरीश रावत- दोनों पक्ष मिलकर करें काम

पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच तनातनी अब भी जारी है. दोनों खेमों से लगातार बयानबाजी का दौर जारी है.

पंजाब कांग्रेस संकट : सोनिया गांधी से मिलने के बाद बोले हरीश रावत- दोनों पक्ष मिलकर करें काम

पंजाब कांग्रेस में जारी अंदरूनी कलह के बीच सोनिया गांधी से मिले हरीश रावत. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पंजाब कांग्रेस में लंबे समय से मची अंदरूनी घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पंजाब कांग्रेस का प्रमुख बनाए जाने के बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह में तनातनी जारी है. राज्य में अगले साल होने वाले चुनाव को देखते हुए कांग्रेस में जारी घमासान को खत्म करने का जिम्मा आलाकमान ने पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश रावत को सौंपा है. पंजाब के कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत बीते कुछ दिनों से राज्य में कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. उनकी नवजोत सिंह सिद्धू और अमरिंदर सिंह के साथ भी बैठक हो चुकी है. आज हरीश रावत हरीश रावत सोनिया गांधी से मिले. पंजाब के घटनाक्रम पर राज्य के कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने सोनिया गांधी को जानकारी दी.

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद हरीश रावत ने कहा कि पंजाब में दोनों पक्ष मिलकर काम करें. याद दिला दें कि बीते दिनों नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि ईंट से ईंट बजा देंगे. सिद्धू के इस बयान पर जब हरीश रावत से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि नवजोत सिद्धू ने किस संदर्भ में अपनी बात कही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com