प्रियंका गांधी ने मौनी अमावस्या के मौके पर प्रयागराज संगम में लगाई डुबकी

Mauni Amavasya 2021: प्रियंका गांधी ने गुरुवार को मौनी अमावस्या के मौके पर प्रयागराज में संगम में डुबकी लगाई. प्रियंका यहां पर इस मौके पर हो रहे माघ मेले में भी हिस्सा ले रही हैं.

प्रियंका गांधी ने मौनी अमावस्या के मौके पर प्रयागराज संगम में लगाई डुबकी

Mauni Amavasya 2021: प्रियंका गांधी ने मौनी अमावस्या के मौके पर संगम में लगाई डुबकी.

नई दिल्ली:

कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश में पार्टी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को मौनी अमावस्या के अवसर पर प्रयागराज के संगम में डुबकी लगाई. प्रियंका यहां माघ मेले में भी हिस्सा ले रही हैं. सूत्रों ने बताया कि 'उनकी प्रयागराज यात्रा के दौरान किसी राजनीतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया है. वो शाम को दिल्ली वापस आ जाएंगी.'

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी का 'वार', 'पीएम मोदी के सीने में दिल किसानों के लिए नहीं, पूंजीपतियों के लिए धड़कता है'

हालांकि, सूत्रों के दावे के उलट, कांग्रेस की प्रभारी का कोई भी कदम बिना राजनीतिक चश्मा पहने नहीं देखा जा सकता है. उनकी हर योजना और कार्यक्रम एक लक्ष्य और संदेश के साथ पार्टी की इमेज को ध्यान में रखते हुए बनाया जाता है.

वैसे भी उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी कांग्रेस का एक अकेला बड़ा चेहरा हैं. पार्टी तीन दशकों से यहां अपने पैरों पर नहीं खड़ी हो पाई है, ऐसे में प्रियंका पर बड़ी जिम्मेदारी है.

संगम में उनकी यह डुबकी हिंदुत्व काडर की ओर उनके झुकाव को दिखाता प्रतीत हो रहा है. बुधवार को भी प्रियंका सहारनपुर के चिलकाना में किसान महापंचायत में जाने से पहले शक्तिपीठ शाकुंभरी देवी मंदिर में दर्शन के लिए गई थीं.


(ANI से इनपुट के साथ)

सहारनपुर किसान महापंचायत में बोलीं प्रियंका गांधी - कृषि के तीनों कानून राक्षस जैसे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com