ओडिशा के विधायक ने कार से सात पुलिसकर्मियों समेत 22 लोगों को कुचला, कई गंभीर

ओडिशा पुलिस ने कहा कि घटना में चिल्का के विधायक जगदेव भी गंभीर रूप से घायल हो गए. जगदेव के वाहन ने ब्लॉक अध्यक्ष के चुनाव के दौरान बीडीओ बानापुर के कार्यालय के बाहर जमा भीड़ को टक्कर मार दी.

ओडिशा के विधायक ने कार से सात पुलिसकर्मियों समेत 22 लोगों को कुचला, कई गंभीर

Odisha MLA Prashant Jagdev भी घटना में घायल हो गए

भुवनेश्वर:

ओडिशा के खुर्द जिले में शनिवार को बड़ी घटना सामने आई. खुर्द के बानापुर में बीजद के निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव ने कथित तौर पर अपनी गाड़ी ब्लॉक अध्यक्ष चुनाव के दौरान जमा लोगों की भीड़ पर चढ़ा दी. वाहन की चपेट में आने से सात पुलिसकर्मियों सहित कम से कम 22 लोग घायल हो गए. पुलिस ने कहा कि घटना में चिल्का के विधायक जगदेव भी गंभीर रूप से घायल हो गए. जगदेव के वाहन ने ब्लॉक अध्यक्ष के चुनाव के दौरान बीडीओ बानापुर के कार्यालय के बाहर जमा भीड़ को टक्कर मार दी. अधिकारियों ने बताया कि घटना में बानापुर पुलिस थाना के प्रभारी निरीक्षक आर. आर. साहू सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें एम्स, भुवनेश्वर ले जाया गया.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बीजेपी के लगभग लगभग 15 कार्यकर्ता और सात पुलिस कर्मी घायल हो गए. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. खुर्द के एसपी लेख चंद्र पाही ने बताया कि विधायक को पहले टांगी अस्पताल और बाद में उन्हें भुवनेश्वर ले जाया गया. जगदेव को पिछले साल पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए निलंबित कर दिया गया था. घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने उनकी कार को घेर लिया. भीड़ को हटाकर जगदेव को अलग ले जाने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी. हालांकि घटना की वजह अभी पता नहीं लग पाई है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और विधायक का बयान इस केस में लिया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि ओडिशा में ब्लॉक अध्यक्ष के चुनाव कराए जा रहे हैं. इसको लेकर बीजेडी, कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जोर आजमाइश देखी जा रही है.