विज्ञापन
This Article is From Nov 12, 2021

सोनीपत रेसलर निशा दहिया हत्याकांड : कोच व उसका साथी गिरफ्तार, घोषित था 1-1 लाख का इनाम

निशा दहिया हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों आरोपियों कोच पवन और सचिन को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें दिल्ली के द्वारका इलाके से पकड़ा गया है.

सोनीपत रेसलर निशा दहिया हत्याकांड : कोच व उसका साथी गिरफ्तार, घोषित था 1-1 लाख का इनाम
दोनो आरोपियों को दिल्ली के द्वारका इलाके से पकड़ा गया
नई दिल्ली:

सोनीपत रेसलर निशा दहिया (Nisha Dahiya Murder Case) और उसके भाई की हत्या का मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों आरोपियों कोच पवन और सचिन को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें दिल्ली के द्वारका इलाके से पकड़ा गया है. दोनों हत्याकांड के बाद से फरार थे. सोनीपत पुलिस ने दोनों पर 1 लाख का इनाम रखा था. आरोपियों को रोहिणी कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

बता दें कि गलत पहचान के चलते राष्ट्रीय चैंपियन निशा दहिया चर्चा में आई गई थीं. दरअसल, नाम के कारण कंफ्यूजन खड़ा हो गया था. पहले रिपोर्टों में कहा गया था कि निशा की सोनीपत में हत्या कर दी गयी, लेकिन बाद में पता चला कि जिसकी हत्या की गयी वह सोनीपत की रहने वाली एक उदीयमान पहलवान थी और उसका नाम भी निशा था. रेसलर निशा दहिया ने बुधवार शाम को एक वीडियो जारी कर स्‍पष्‍ट किया है कि वह पूरी तरह से ठीक हैं. 

READ ALSO: 'सही नहीं', गोली मारे जाने की रिपोर्ट आने के बाद बोलीं रेसलर निशा दहिया

खाप की चेतावनी- गिरफ्तारी के बाद ही अंतिम संस्कार
सोनीपत के हलालपुर गांव के अकादमी में अभ्यास के दौरान गोली मार कर पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की हत्या के मामले में पंचायत और दहिया खाप का कहना है कि हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद ही वे शवों का अंतिम संस्कार करेंगे. हत्यारों की जल्दी गिरफ्तारी की मांग को लेकर गांव में बृहस्पतिवार को आयोजित पंचायत में फैसला लिया गया है कि दोषियों की गिरफ्तार होने के बाद ही वे निशा और उसके भाई का अंतिम संस्कार करेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com