अमरिंदर सिंह के संकेतों से भन्नाए नवजोत सिंह सिद्धू, AAP में शामिल होने की अटकल पर कहा- साबित करो

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू को फटकार लगाई थी, उन्होंने सिद्धू की नाराजगी को "पूर्ण अनुशासनहीनता" कहा था और सुझाव दिया था कि वे आम आदमी पार्टी में जा सकते हैं

अमरिंदर सिंह के संकेतों से भन्नाए नवजोत सिंह सिद्धू, AAP में शामिल होने की अटकल पर कहा- साबित करो

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो).

चंडीगढ़:

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) की बेअदबी के मुद्दे पर आलोचना करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने आज उन्हें यह साबित करने की चुनौती दी कि उन्होंने पाला बदलने के लिए किसी अन्य पार्टी के नेता से मुलाकात की है. अमृतसर के विधायक सिद्धू ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी किसी से कोई पद नहीं मांगा, लेकिन उन्हें कई बार कैबिनेट में जगह देने की पेशकश की गई.

अपने एक नए ट्वीट में नवजोत सिद्धू ने एक वीडियो भी अपलोड किया जिसमें उनकी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ तस्वीरें हैं.

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने पिछले महीने 2015 में कोटकपुरा गोलीबारी की घटना, जो कि पंजाब के फरीदकोट में एक धार्मिक पाठ की बेअदबी के विरोध में हुई थी, की जांच को रद्द कर दिया. इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की आलोचना की थी.

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी नवजोत सिंह सिद्धू को फटकार लगाते हुए उनके वक्तव्य को "पूरी तरह से अनुशासनहीनता" कहा था और उन्हें सुझाव दिया था कि वे आम आदमी पार्टी में जा सकते हैं.

नवजोत सिद्धू ने आज एक ट्वीट में कहा कि "एक अन्य पार्टी के नेता के साथ मेरी कोई बैठक हुई, साबित करो?! मैंने आज तक किसी से कोई पद नहीं मांगा है. मैं केवल पंजाब की समृद्धि चाहता हूं!! कई बार आमंत्रित किया गया और कैबिनेट बर्थ की पेशकश की गई लेकिन मैंने स्वीकार नहीं किया. अब हमारे आदरणीय आलाकमान ने हस्तक्षेप किया है, इंतजार करेंगे." 

अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू के बीच मार्च में चाय पर मुलाकात हुई थी. इसमें कहा गया था कि कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व अमृतसर के विधायक के पुनर्वास की कोशिश कर रहा है, जिन्होंने 2019 में स्थानीय निकाय मंत्रालय से हटाए जाने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. बैठक के बाद अमरिंदर सिंह ने विश्वास जताया था कि नवजोत सिद्धू की कैबिनेट में वापसी होगी.

CM अमरिंदर सिंह की नवजोत सिद्धू को चेतावनी- ''अपनी जमानत भी नहीं बचा पाओगे''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नवजोत सिंह सिद्धू साल 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे.