विज्ञापन
This Article is From Aug 04, 2016

गुजरात : ऊना के दलित पीड़ितों से अहमदाबाद में मिलेंगी मायावती

गुजरात : ऊना के दलित पीड़ितों से अहमदाबाद में मिलेंगी मायावती
लखनऊ: बहुचर्चित उना कांड के बाद दलितों के हृदय में अपना स्थान बनाने के लिए बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती चार अगस्त को उना दलित उत्पीड़न कांड के पीड़ित युवकों व उनके परिवार वालों से अहमदाबाद में मुलाकात करने जा रही हैं.

मायावती का कहना है कि वे काफी पहले गुजरात के गिर सोमनाथ जिले के उना जाकर दलितों के पीड़ित परिवार वालों से मिलकर उनसे सहानुभूति प्रकट करना चाहती थी, लेकिन बीजेपी उन्हें वहां नहीं जाने देने के लिए कई प्रकार के षड्यंत्र करती रही.

माया ने जारी बयान में कहा कि बीएसपी ने इस मामले को संसद के बाहर व संसद में राज्यसभा में काफी मजबूती से उठाया और इस कारण बीजेपी ने जानबूझ कर एक राजनीतिक षड्यंत्र के तहत उत्तर प्रदेश में अपने एक वरिष्ठ नेता से मेरे खिलाफ अभद्र व अपशब्द कहलवा कर, पार्टी को उलझाने का प्रयास किया, ताकि उना कांड से लोगों का ध्यान हटाया जा सके. इसी कारण उना दौरा उन्हें स्थगित करना पड़ा था.

मायावती का कहना है कि पीड़ित परिवार व गांव के अन्य लोगों ने हमारी पार्टी पर भरोसा जताया है. पीड़ितों का कहना है कि बसपा मुखिया मायावती संसद में व्यस्त हैं. इसलिए उन्हें उना आने की जरूरत नहीं है. माया ने कहा, 'हम अहमदाबाद जाकर स्वयं ही उनसे मिलेंगे और उनका धन्यवाद करेंगे. इसी कारण गुरुवार को अहमदाबाद के दौरे पर मैं उना कांड के पीड़ितों के साथ-साथ पीड़ित परिवार वालों से भी अहमदाबाद में ही मिलूंगी.'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीतापुर में भेड़ियों का आतंक, महिला और बच्चों पर किया हमला, दहशत में लोग
गुजरात : ऊना के दलित पीड़ितों से अहमदाबाद में मिलेंगी मायावती
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Next Article
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com