पिता के अंतिम संस्कार को शव को ठेले पर रख ले गया बेटा, रिश्तेदारों को था कोरोना से मौत का शक

मृतक के रिश्तेदारों को लगता था कि शख्स की मौत कोरोनावायरस (Coronavirus) से हुई है, लिहाजा वह परिवार की मदद नहीं करते हैं.

पिता के अंतिम संस्कार को शव को ठेले पर रख ले गया बेटा, रिश्तेदारों को था कोरोना से मौत का शक

शव को ले जाती मृतक की पत्नी और बेटा.

बेलगावी:

कर्नाटक (Karnataka) के बेलगावी (Belagavi) में एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स की मौत हो जाती है. उसके रिश्तेदारों को लगता था कि शख्स की मौत कोरोनावायरस (Coronavirus) से हुई है, लिहाजा वह पीड़ित परिवार की मदद नहीं करते हैं. जिसके बाद मृतक की पत्नी और बेटा शव को ठेले पर रखकर अंतिम संस्कार के लिए ले जाते हैं.

मामला बेलगावी के अथनी थालुक का है. मिली जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले शख्स की उसके घर में मौत हो गई. मौत के बाद रिश्तेदारों को लगा कि उनकी मौत कोरोना से हुई है, लिहाजा सभी ने अंतिम संस्कार में आने से दूरी बना ली. जिसके बाद मृतक की पत्नी और बेटा अंतिम संस्कार करने के लिए शव को ठेले पर रखकर घाट ले गए. बाद में इस बात की पुष्टि हुई कि शख्स की मौत कोरोना से नहीं हुई थी.

बता दें कि राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया था कि प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 55,115 हो गई है. शुक्रवार को 3693 नए मामले सामने आए और 115 लोगों की मौत हुई. प्रदेश में कोरोना के 33 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं. 20 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं. अब तक 1100 से ज्यादा मरीजों की मौत हो चुकी है.


VIDEO: दिल्ली में कोरोना से निपटने के लिए हर घर की स्क्रीनिंग शुरू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)