जम्मू के हीरानगर में पाक रेंजर्स ने की बीएसएफ पोस्ट पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में एक रेंजर की मौत, कई घायल

जम्मू के हीरानगर में पाक रेंजर्स ने की बीएसएफ पोस्ट पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में एक रेंजर की मौत, कई घायल

सीमा पर मुस्तैद बीएसएफ के जवान

खास बातें

  • हीरानगर सेक्टर में एक बार फिर पाकिस्तान ने युद्धविराम का उल्लंघन किया
  • इस गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया.
  • इसके जबाब में बीएसएफ के जवानों ने भी फाय़रिंग की.
नई दिल्ली:

जम्मू के हीरानगर सेक्टर में एक बार फिर पाकिस्तान ने युद्धविराम का उल्लंघन किया है. सबह साढ़े नौ बजे पाकिस्तानी रेंजर्स ने सीमा सुरक्षा बल के बोबिया पोस्ट पर गोलीबारी की. इसके अलावा पाकिस्तान की ओर से राजौरी सेक्टर में भी फायरिंग की गई है.

हीरानगर में गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया. घायल जवान को तुरंत जम्मू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल जवान की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

इसके जबाब में बीएसएफ के जवानों ने भी फाय़रिंग की. खबर है कि बीएसएफ के जवाबी कार्रवाई में एक पाकिस्तनी रेंजर्स का जवान भी मारा गया है और कई घायल हुए हैं. फिलहाल इलाके में रुक-रुककर फायरिंग हो रही है.

जम्मू में तैनात बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अगर पाकिस्तान की ओर से ऐसे ही गोलीबारी जारी रही तो उसका मुहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

आपको ये बता दें ये कि ये वही सेक्टर है जहां पर बुधवार की रात को पांच से छह आतंकियो ने घुसपैठ की कोशिश की थी लेकिन बीएसएफ जवानों के चौकसी  की वजह से वापस उन्हें लौट जाना पड़ा. इस दौरान बीएसएफ और आतंकियों के बीच 20 से 25 मिनट तक गोलीबारी भी हुई थी. 28-29 सितंबर को एलओसी पार आतंकियों के लॉन्चिंग पैड्स पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने 33 दफा से ज्यादा युद्धविराम का उल्लंघन किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com