जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, हिजबुल के दो आतंकवादी ढेर

कश्मीर जोन पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा कि मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान ख्रू के मुसैब मुश्ताक के रूप में हुई है. वह लुरगाम में जावेद अहमद मलिक की हत्या में शामिल था. यह दक्षिण कश्मीर में नागरिकों की हत्याओं के लिए जिम्मेदार हिज्बुल मुजाहिदीन का दस्ता था.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, हिजबुल के दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए. ये आतंकवादी लोगों की हत्याओं के लिए जिम्मेदार संगठन के एक दस्ते का हिस्सा थे. अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले में पम्पोर इलाके के ख्रू में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और वहां तलाश अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए.  मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारुद समेत आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है.

कश्मीर जोन पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा कि मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान ख्रू के मुसैब मुश्ताक के रूप में हुई है. वह लुरगाम में जावेद अहमद मलिक की हत्या में शामिल था. यह दक्षिण कश्मीर में नागरिकों की हत्याओं के लिए जिम्मेदार हिज्बुल मुजाहिदीन का दस्ता था. पुलिस ने बताया कि दूसरे आतंकवादी की पहचान की जा रही है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com