यह ख़बर 14 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

शीला दीक्षित ने किया खुलासा, टिकट के लिए हुई घूस की पेशकश

खास बातें

  • घूस की पेशकश करने वाला दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का टिकट चाहता था, हालांकि शीला ने यह नहीं बताया कि किसने उन्हें घूस देने की पेशकश की।
नई दिल्ली:

दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने एक बड़ा खुलासा किया है। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में शीला ने कहा है कि एक नेता ने उन्हें घूस देने की पेशकश की थी। घूस की पेशकश करने वाला दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का टिकट चाहता था, हालांकि शीला ने यह नहीं बताया कि किसने उन्हें घूस देने की पेशकश की।

उस घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए शीला ने अखबार को बताया कि कैसे उस व्यक्ति ने उनसे संपर्क साधा था। शीला के मुताबिक, वह व्यक्ति उनके पास प्लास्टिक बैग लेकर मिलने आया और कहा कि बैग में पैसे हैं, जो वह विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए उन्हें देना चाहता है। इसके बदले में वह कांग्रेस का टिकट चाह रहा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शीला ने यह भी कहा कि उसकी इस हरकत से उन्हें काफी गुस्सा आया और उन्होंने अपना आपा भी लगभग खो दिया था। दिल्ली की मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह के भ्रष्ट लोगों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। शीला लगातार तीन बार से दिल्ली की मुख्यमंत्री हैं और कांग्रेस चौथी बार उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।