पीड़िता के परिवार से मिलने हाथरस जाने से रोके जाने पर राहुल गांधी का आरोप, 'पुलिस ने मुझ पर लाठीचार्ज किया'

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से गुरुवार को मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोक लिया गया था. इसके बाद जानकारी मिली है कि राहुल गांधी ने यूपी पुलिस पर लाठीचार्ज करने का आरोप लगाया है.

पीड़िता के परिवार से मिलने हाथरस जाने से रोके जाने पर राहुल गांधी का आरोप, 'पुलिस ने मुझ पर लाठीचार्ज किया'

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस गैंगरेप की पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे हैं.

नई दिल्ली:

हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape) पीड़िता के परिवार से गुरुवार को मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोक लिया गया था. इसके बाद जानकारी मिली है कि राहुल गांधी ने यूपी पुलिस पर लाठीचार्ज करने का आरोप लगाया है. राहुल ने कहा कि 'पुलिस ने मुझ पर लाठीचार्ज किया है.' जानकारी है कि यूपी पुलिस ने राहुल गांधी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ANI के मुताबिक, राहुल गांधी ने कहा कि 'अभी-अभी पुलिस ने मुझे धक्के दिए, मुझ पर लाठीचार्ज किया और मुझे जमीन पर गिरा दिया. मैं पूछना चाहता हूं कि क्या इस देश में बस मोदी जी चल सकते हैं? क्या एक आम शख्स नहीं चल सकता? हमारी गाड़ी रोक दी गई थी इसलिए हम पैदल ही जा रहे थे.'

बता दें कि पीड़िता के परिवार से गुरुवार को मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोक लिया गया था. उन्होंने दिल्ली से यूपी का बॉर्डर भी क्रॉस कर लिया था लेकिन उनके काफिले को ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर रोक लिया गया. लेकिन राहुल-प्रियंका ने गाड़ी से उतरकर पैदल चलना शुरू कर दिया. जहां उन्हें रोका गया था, वहां से हाथरस की दूरी 142 किलोमीटर है. . काफिले के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भी थे, जिन्होंने रोड ब्लाॉक किया था और नारे लगा रहे थे.

Video: सोनिया गांधी ने कहा- गैंगरेप पीड़िता को निष्ठुर सरकार और उपेक्षा ने मारा


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com