PM मोदी के आगमन से पहले सजा शाहजहांपुर : ढोल-मंजीरों की थाप पर थिरकते दिखे कलाकार, देखें VIDEO

Ganga Expressway news update : पीएम आज यहां 594 किमी लंबे गंगा एक्सप्रेसवे की आधारशिला रखेंगे. उनके आगमन को लेकर शहर की सड़कों पर बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए हैं. साथ ही कलाकारों को भी बुलाया गया है, जो अपनी प्रस्तुतियों को आज सुबह से ही दे रहे हैं.

PM मोदी के आगमन से पहले सजा शाहजहांपुर : ढोल-मंजीरों की थाप पर थिरकते दिखे कलाकार, देखें VIDEO

पीएम मोदी के आगमन से पहले कलाकार देते अपनी प्रस्तुतियां

शाहजहांपुर:

Ganga Expressway news : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर में आ रहे हैं. पीएम मोदी के आगमन को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त जोश देखने को मिल रहा है. वहीं प्रशासनिक महकमा उनके इस आगमन को लेकर पूरी तरीके से मुस्तैद नजर आ रहा है. पीएम आज यहां 594 किमी लंबे गंगा एक्सप्रेसवे की आधारशिला रखेंगे. उनके आगमन को लेकर शहर की सड़कों पर बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए हैं. साथ ही कलाकारों को बुलाया गया है, जो अपनी प्रस्तुतियों को आज सुबह से ही दे रहे हैं. ढोल-मंजीरों के थाप पर कलाकारों की आकर्षक प्रस्तुतियां देखने लायक बन रही हैं. 

क्या है गंगा एक्सप्रेस-वे? किन-किन शहरों को जोड़ेगा? मायावती से क्या है कनेक्शन और क्यों गरमायी इस पर सियासत?

इसके वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ कलाकार पारंपरिक परिधान पहने हुए अपनी प्रस्तुतियों को दे रहे हैं. कोई ढोलक बजा रहा है तो कोई झाल. वहीं कुछ कलाकार विभिन्न वाद्य यंत्र बजाते हुए दिख रहे हैं. वहीं वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग अपनी नृत्य कर रहे हैं. 

अमेठी में राहुल गांधी की पदयात्रा के जरिए बीजेपी पर हल्ला बोल, चुनाव हारने के बाद यह दूसरा दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली बॉर्डर से बलिया तक गंगा कि किनारे 1020 किलोमीटर में यह एक्सप्रेस-वे बनाए जाने का प्रस्ताव है. प्रोजेक्ट के पहले चरण में 594 किलोमीटर लंबा छह लेन वाला यह एक्सप्रेस-वे मेरठ के बिजौली गांव के पास से शुरू होकर प्रयागराज के जुदापुर दांडू गांव तक जाएगा.