पूर्व मंत्री और सलोन से BJP विधायक दल बहादुर कोरी के निधन पर CM योगी और स्मृति ईरानी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सलोन से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक और पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी का निधन हो गया है.

पूर्व मंत्री और सलोन से BJP विधायक दल बहादुर कोरी के निधन पर CM योगी और स्मृति ईरानी ने जताया दुख

पूर्व मंत्री और सलोन से BJP MLA दल बहादुर कोरी का निधन हो गया है.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सलोन से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक और पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी का निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक, वे अस्पताल में भर्ती थे और आज सुबह उनका निधन हो गया. दल बहादुर कोरी के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और स्मृति ईरानी ने दुख जताया है. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, "सलोन, रायबरेली से भाजपा विधायक श्री दल बहादुर कोरी जी का निधन अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करें."

स्मृति ईरानी ने भी दल बहादुर कोरी के निधन पर दुख जताते हुए लिखा है, "सलोन विधान सभा क्षेत्र के विधायक , भाजपा के वरिष्ठ नेता, श्री दल बहादुर कोरी जी का आज प्रातः निधन हो गया. गरीब एवं वंचित की सेवा में तत्पर रहना उनके जीवन का मूल मंत्र था."

स्मृति ईरानी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, "उनका जाना मेरे लिए निजी तौर पर बहुत बड़ी क्षति है. ईश्वर दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को साहस एवं संबल दें. प्रभु अपने चरणों में दल बहादुर जी को स्थान दें ऐसी  प्रार्थना. ॐ शान्ति."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com