Farmer's Tractor Rally: चिल्ला बॉर्डर पर स्टंट करते हुए ट्रैक्टर पलटा, VIDEO में देखें कैसे हुआ हादसा

Farmers Protest Rally: तीन कृषि कानूनों के विरोध में गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की आज ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) हो रही है. दिए गए समय से पहले ही किसानों ने सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर बैरिकेड्स तोड़ दिए, जिसके कारण हंगामा मचा हुआ है. चिल्ला बॉर्डर पर ट्रैक्टर पलट गया है.

Farmer's Tractor Rally: चिल्ला बॉर्डर पर स्टंट करते हुए ट्रैक्टर पलटा,  VIDEO में देखें कैसे हुआ हादसा

Farmers Protest Rally: चिल्ला बॉर्डर पर स्टंट करते हुए ट्रैक्टर पलटा

खास बातें

  • चिल्ला बॉर्डर पर स्टंट करते हुए पलट गया था ट्रैक्टर
  • पलटे हुए ट्रैक्टर के नीचे से दो लोगों को मुश्किल से निकाला गया
  • दोनों ट्रैक्टर सवार घायल हो गए हैं

तीन कृषि कानूनों के विरोध में गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की आज ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) हो रही है. दिए गए समय से पहले ही किसानों ने सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर बैरिकेड्स तोड़ दिए, जिसके कारण हंगामा मचा हुआ है. पुलिस ने इससे पहले दावा किया था  कि दिल्ली आने वाले सभी बॉर्डर सील  हैं, लेकिन किसानों के हंगामे के चलते पुलिस के सामने भी शांति बनाए रखना एक चैलेंज ही है.

वहीं खबर सामने आ रही है कि चिल्ला बॉर्ड पर स्टंट करते हुए  ट्रैक्टर पलट गया. दबे हुए 2 लोगों को बहुत मुश्किल से निकाला गया. दोनों ही लोग घायल हो गए हैं. इसमें बैठे दो लोग ट्रैक्टर को घुमा-घुमाकर स्टंट करके दिखा रहे थे कि तभी चालक ने बैलेंस खो दिया और ट्रैक्टर पलट गया. बता दें कि नोएडा मोड़ पर भी किसानों ने बैरिकेड्स तोड़ दिए, जिसके बाद पुलिस ने उन पर आंसू गैस के गोले छोड़े हैं.

मुबारका चौक पर बवाल शुरू
मुबारका चौक पर बवाल मचा हुआ है. यहां पन्नू का ग्रुप बैठ गया है. वहां से ज्वाइंट कमिश्नर एसएस यादव ने दिल्ली पुलिस के साथ बातचीत की है. उन्होंने कहा है कि ये गणतंत्र दिवस सबका है, इनका भी हमारा भी हम सबसे शांति की अपील करते हैं. हम इस ग्रुप से लगातार बातचीत कर रहे हैं. उम्मीद है कि सब ठीक रहेगा.


सिंघु बॉर्डर पर तोड़े पुलिस बैरिकेड्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली में आज किसानों की ट्रैक्टर रैली होनी है, जिसके पहले प्रदर्शनकारी किसानों के एक संगठन ने सिंघु बॉर्डर पर पुलिस कै बैरिकेड्स तोड़ दिए हैं. उनकी मांग आउटर रिंग रोड पर परेड करने देने की है, जिसकी पुलिस ने इजाजत नहीं दी है. वहीं पुलिस ने दिल्ली के सभी बॉर्डर सील कर दिए हैं.