विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2015

मेरा डॉन मासूम है और यह अपनों को नहीं काटता - सोमनाथ भारती

Read Time: 4 mins
मेरा डॉन मासूम है और यह अपनों को नहीं काटता - सोमनाथ भारती
इन दिनों सोमनाथ भारती का पालतू कुत्ता डॉन सुर्खियां बटोर रहा है
नई दिल्ली: सोमनाथ भारती ने जब अपने घरेलू कुत्ते का नाम 'डॉन' रखा था तब उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन मीडिया उनके इस ज्यादातर चुपचाप रहने वाले लैब्राडोर रिट्राइवर को किसी विलेन से कम नहीं समझेगा।

12 साल का डॉन इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है और एक हत्या की कोशिश की जांच में मीडिया के कैमरे उसके आगे पीछे घूम रहे हैं। हालांकि मीडिया का इस तरह डॉन के बारे में लगातार रिपोर्टिंग करना खासी आलोचनाएं बटोर रहा है मिसाल की तौर पर यह लैब्राडोर 35 किलो का है, इसे सोना पसंद है और एसी बंद हो जाने पर वह कभी कभार भौंकने भी लगता है।

हालांकि मीडिया से पहले पुलिस और दिल्ली के एक जज ने भी डॉन को उस मामले के केंद्र में रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी जिसमें दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती पर अपनी पत्नी लिपिका मित्रा की हत्या करने की कोशिश का आरोप चल रहा है।

बता दें कि मित्रा ने सोमनाथ पर आरोप लगाया है कि जब वह 7 महीने की गर्भवती थीं तब डॉन ने अपने मालिक के कहने पर उन्हें पेट और शरीर के निजी हिस्सों पर काट खाया था।

डॉन किसी को नहीं काटता

अदालत में जांचकर्ताओं ने कहा कि उन्हें भारती के बारे में कुछ पता नहीं लग पा रहा है, वहीं इस केस में कथित रूप से भूमिका निभाने वाले डॉन का भी कोई अता-पता नहीं है।

हालांकि पिछले कुछ दिनों से भारती ने दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के पुलिस स्टेशन पर कई बार हाजिरी लगाई है जहां उनकी गाड़ी की बैकसीट पर वह डॉन को भी साथ लेकर आए हैं।

बुधवार को भारती ने मीडिया के सामने अपने कुत्ते को काटने का आदेश दिया लेकिन डॉन ने अपने मालिक की बात को पूरी तरह नज़रअंदाज़ कर दिया जिसके बाद पूर्व कानून मंत्री ने पत्रकारों से कहा 'देखा क्या यह काट रहा है?'

एनडीटीवी से बातचीत में भारती ने कहा 'कोई भी पालतू कुत्ता अपने मालिक के कहने पर अपने ही घर के किसी दूसरे सदस्य को कभी नहीं काटेगा।'

विषय को भटकाया जा रहा है

वहीं आम आदमी पार्टी की पूर्व सदस्य शाज़िया इल्मी ने भारती पर आरोप लगाया कि वह डॉन क्या कर सकता है और क्या नहीं, इसके बारे में बात करके विषय की गंभीरता को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। इस पर भारती ने कहा कि दरअसल उन्होंने नहीं पुलिस ने अदालत की सुनवाई में बार बार डॉन का नाम लेकर उसे हेडलाइन बनाया है।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता सोमनाथ भारती ने माना है कि उनकी शादी में अनबन चलती आई है लेकिन उसे घरेलू हिंसा का नाम देना  उनके साथ नाइंसाफी होगी। डॉन के बारे में बात करते हुए भारती ने कहा कि उनके पास वह टेप है जिसमें उनकी पत्नी कह रही हैं 'तुम्हें अपने कुत्ते को बाहर निकालना होगा, यह बहुत ही बदतमीज़ है।'

भारती का कहना है कि उन्होंने अपनी अग्रिम ज़मानत की अर्जी के साथ इस टेप को भी भेजा है और उनकी पत्नी एक छोटी सी खरोंच का बतंगड़ बना रही हैं जो साफ तौर पर दिखाई देता है जब वह डॉक्टर के पास जाने से मना कर देती हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
डूब रहा असम, उत्तराखंड में रेड तो दिल्ली में ऑरेंज अलर्ट, कुदरत का ये कैसा रौद्र रूप
मेरा डॉन मासूम है और यह अपनों को नहीं काटता - सोमनाथ भारती
1958 से आज तक डूब रहा दिल्ली का 'मिंटो', जानें मॉनसून पर मजाक बन गए ब्रिज की कहानी
Next Article
1958 से आज तक डूब रहा दिल्ली का 'मिंटो', जानें मॉनसून पर मजाक बन गए ब्रिज की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;