दिल्ली में CNG पंप पर कहासुनी के बाद चली गोलियां; रोडरेज में लॉ स्टूडेंट की हत्या

मृतक युवक की पहचान यश(22) के रूप में हुई है. जबकि घायल युवक की पहचान अर्जुन के रूप में हुई है. दोनों खजूरी गांव में रहते थे और ममेरे भाई थे.

दिल्ली में CNG पंप पर कहासुनी के बाद चली गोलियां; रोडरेज में लॉ स्टूडेंट की हत्या

आरोपियों की तलाश में CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

नई दिल्ली:

दिल्ली के के. एन. काटजू मार्ग इलाके में रोडरेज (Road Rage) की वारदात हुई है. कार सवार हमलावरों ने ममेरे भाइयों को मारी गोली. घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. मृतक युवक लॉ की पढ़ाई करता था, जबकि घायल युवक पॉलिटेक्निक इंस्टीट्यूट से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है. पुलिस ने हत्या व हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. 

मृतक युवक की पहचान यश(22) के रूप में हुई है. जबकि घायल युवक की पहचान अर्जुन के रूप में हुई है. दोनों खजूरी गांव में रहते थे और ममेरे भाई थे. अर्जुन इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के तीसरे वर्ष का छात्र है. वहीं, यश लॉ की पढ़ाई कर रहा था. 

शुक्रवार शाम पुलिस को गुरु तेग बहादुर पॉलिटेक्निक संस्थान के सामने सीएनजी पंप के पास गोली चलने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहां दो युवक गोली लगने से घायल थे. पुलिस ने दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां यश को मृत घोषित कर दिया गया. अर्जुन अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है. उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है. 

छानबीन से पता चला कि दोनों युवकों को कई गोलियां मारी गई है. मौके से पुलिस को करीब आधा दर्जन खोखे पड़े मिले. पुलिस ने घटना की जानकारी दोनों युवकों के परिवार वालों को देकर जांच शुरू की. जांच में पता चला कि दोनों भाई पंप पर सीएनजी भरवाने आए थे. जहां कार सवार युवकों से सीएनजी भरवाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई. भाइयों ने एक युवक को पीट दिया. उसके बाद युवकों ने पिस्टल निकालकर दोनों भाइयों पर ताबड़तोड़ गोली चला दी और कार समेत फरार हो गए. 

पुलिस ने आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में लिया है और आरोपी की पहचान करने में जुट गई है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि सीएनजी पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी के कार का नंबर दर्ज हो गया है. जिसके मालिक का पता लगाकर पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: उत्तर प्रदेश में लापता छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या