अरविंद केजरीवाल ने हनुमान मंदिर में की पूजा, बोले- 'भगवान जी ने कहा कि इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो और फल...'

Delhi Assembly Elections: चुनाव के ठीक एक दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कनॉट प्लेस के पास प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में शुक्रवार को पूजा-अर्चना की.

अरविंद केजरीवाल ने हनुमान मंदिर में की पूजा, बोले- 'भगवान जी ने कहा कि इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो और फल...'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने CP के हनुमान मंदिर में की पूजा.

नई दिल्ली:

Delhi Polls: चुनाव के ठीक एक दिन पहले शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कनॉट प्लेस स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की. इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी सुनीता भी थीं. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, CP के प्राचीन हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी का आशीर्वाद लिया. देश और दिल्ली की तरक़्क़ी के लिए प्रार्थना की. भगवान जी ने कहा - 'अच्छा काम कर रहे हो, इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो. फल मुझ पर छोड़ दो. सब अच्छा होगा.' बता दें कि दिल्ली में शनिवार को मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजों की घोषणा की जाएगी.


उधर, दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी ने छतरपुर मंदिर और कालकाजी मंदिर में दर्शन किए. उन्होंने कहा, 'मैंने दिल्ली के लोगों की खुशी के लिए प्रार्थना की और देवी से आशीर्वाद मांगा कि वे लोगों को विवेकपूर्ण ढंग से मतदान करने में सक्षम बनाएं.'

qj9e9bes
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में कुल 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 13,000 से अधिक मतदान केंद्र बनाए गए हैं. मतदान शनिवार सुबह आठ बजे से आरंभ होकर शाम छह बजे तक चलेगा. मतगणना 11 फरवरी को होगी.