Delhi: ब्लेड से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतारा, फिर कर ली आत्महत्या

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली (Delhi) के करावल नगर (karawal Nagar) से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक शख्स ने ब्लेड से हमला कर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी.

Delhi: ब्लेड से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतारा, फिर कर ली आत्महत्या

Delhi Crime News: दिल्ली के करावल नगर में सब्जी बेचने वाले ने की पत्नी की हत्या.

नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली (Delhi) के करावल नगर (karawal Nagar) से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक शख्स ने ब्लेड से हमला कर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या (Man Killed Wife) कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद उसने खुद भी फंदे से लटकरक आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.  

करावल नगर में रहने वाला 56 वर्षीय राजवीर सब्जी बेचता था. सोमवार की रात राजवीर का पत्नी संतोष (50) से किसी बात पर कहासुनी हो गई. राजवीर ने गुस्से में आकर ब्लेड से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद उसने ब्लेड से खुद पर भी हमला किया और पंखे से लटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. दोनों के बीच किस बात पर झगड़ा हुआ अभी इसका पता नहीं चल सका है. आत्महत्या और हत्या के कारणों को जानने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)