दो कारों के एक्सीडेंट के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस वालों से की मारपीट, बाप-बेटे समेत तीन गिरफ्तार

24 अगस्त को चितरंजन पार्क थाने में जानकारी मिली कि एक एक्सीडेंट हो गया है.इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुँची तो बीएमडब्‍ल्‍यू समेत 2 कारें दुर्घटनाग्रस्त मिलीं.

दो कारों के एक्सीडेंट के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस वालों से की मारपीट, बाप-बेटे समेत तीन गिरफ्तार

पुलिस ने पिता-पुत्र सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के चितरंजन पार्क इलाके में एक एक्सीडेंट के बाद एक पक्ष के तीन लोगों ने मिलकर दूसरी गाड़ी के ड्राइवर पर हमला कर दिया. यही नहीं, जब पुलिस (Police) मौके पर पहुँची तो उन्होंने पुलिसकर्मियों पर भी हमला करके उनकी वर्दी फाड़ दी. इस मामले में एक बड़े कारोबारी, उसके बेटे और एक और शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में से दो नोएडा के एमिटी कॉलेज से पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहे हैं.


दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक, 24 अगस्त को चितरंजन पार्क थाने में जानकारी मिली कि एक एक्सीडेंट हो गया है.इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुँची तो बीएमडब्‍ल्‍यू समेत 2 कारें दुर्घटनाग्रस्त मिलीं. एक पक्ष जिसमें रोहन और उसके पिता अजय महिपाल और रोहन का दोस्त अनीश राघव दूसरे पक्ष के एक बीएमडब्लू सवार से झगड़ा और मारपीट कर रहे थे. जब पुलिस और आसपास मौजूद लोगों ने इन तीनों को रोकने की कोशिश तो ये लोग उनसे भी भिड़ गए. आरोप है कि इन्‍होंने पुलिसवालों के साथ मारपीट करते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी. बाद में जब इन तीनों को थाने लाया गया तो वहां भी ये लोग पुलिसवालों को अपने रसूख की धौंस दिखाते हुए झगड़ा करने लगे और गालियां देने लगे. एक पुलिसवाले को इन्‍होंने थप्पड़ जड़ दिया, इसके बाद इन्हें सरकारी काम में बाधा पहुंचाने,पुलिसवालों पर हमला और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के मुताबिक रोहन दिल्ली के ग्रेटर कैलाश की हेमकुंड कॉलोनी में रहता है और नोएडा के एमिटी कॉलेज में पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहा है. उसके पिता अजय महिपाल की सोनीपत में बाबा इंजीनियरिंग प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड नाम से रेलवे ट्रैक क्लिप बनाने की फैक्ट्री है जबकि रोहन का दोस्त अनीश राघव साहिबाबाद का रहने वाला है. वह भी नोएडा के एमिटी कॉलेज से पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहा है.