पंजाब के एक मंत्री और दो विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए

उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा (Commerce Minister Sunder Sham Arora) ने मंगलवार को कहा कि उनके इस वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई हैअरोड़ा ने अपने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी दी.

पंजाब के एक मंत्री और दो विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए

पंजाब के मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

चंडीगढ़:

Coronavirus Pandemic: पंजाब के एक मंत्री और दो विधायकों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.यह मामले ऐसे समय सामने आए हैं जब राज्य विधानसभा का एकदिवसीय सत्र 28 अगस्त को आयोजित होना है. उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा (Commerce Minister Sunder Sham Arora) ने मंगलवार को कहा कि उनके इस वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई हैअरोड़ा ने अपने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी व्यक्तियों से जांच कराने का अनुरोध किया. इस बीच, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर अरोड़ा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

बेजान पड़ी अर्थव्यवस्था को भी है अब टीके का इंतजार

होशियारपुर सीट से विधायक अरोड़ा राज्य के चौथे मंत्री हैं जो इस वायरस से संक्रमित हुए हैं. उधर, राजपुरा से कांग्रेस विधायक हरदयाल कांबोज और सनौर से अकाली विधायक हरिंदरपाल सिंह चंदूमाजरा के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. सीएम अमरिंदर ने ट्वीट कर इन दोनों विधायकों के भी जल्दी स्वस्थ होने की कामना की.इस बीच एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल, उनकी पत्नी व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल और उनकी बेटी और पुत्र की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव रही है.

पंजाब राज्‍य की बात करें तो यहां से कोरोना के अब तक 43, 284 केस सामने आए हैं, इसमें से 28, 357 लोग रिकवर कर चुके हैं. राज्‍य में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्‍या 13, 798 है. कोरोना के कारण राज्‍य में 1129 लोगों को जान गंवानी पड़ी है.भारत की बात करें तो  यहां कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मंगलवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, देश में संक्रमितों की संख्या 31,67,323 हो गई है. हालांकि, इसी बीच एक अच्छी खबर भी सामने आई है. दरअसल, पिछले 24 घंटों में सबसे अधिक 66,550 लोग ठीक हुए हैं. वहीं बीते 24 घंटों में कोविड-19 के 60,975 नए मामले सामने आए हैं और 848 लोगों की मौत हुई है. 

दुनिया के कई देशों में कोरोना की नई लहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)