राहुल गांधी ने किया ट्वीट- मैं अब RSS को 'संघ परिवार' नहीं कहूंगा, ये बताई वजह

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि मेरा मानना है कि आरएसएस और संबंधित संगठन को संघ परिवार कहना सही नहीं है.परिवार में महिलाएं होती हैं, बुजुर्गों के लिए सम्मान होता, करुणा और स्नेह की भावना होती है, जो आरएसएस में नहीं है, अब मैं आरएसएस को संघ परिवार नहीं कहूंगा.

राहुल गांधी ने किया ट्वीट- मैं अब RSS को 'संघ परिवार' नहीं कहूंगा, ये बताई वजह

राहुल गांधी ने आरएसएस पर साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) ने एक बार फिर आरएसएस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि वह अब आरएसएस को संघ परिवार नहीं कहेंगे. राहुल ने इस बाबत एक ट्वीट किया और लिखा कि मेरा मानना है कि आरएसएस और संबंधित संगठन को संघ परिवार कहना सही नहीं है. परिवार में महिलाएं होती हैं, बुजुर्गों के लिए सम्मान होता, करुणा और स्नेह की भावना होती है, जो आरएसएस में नहीं है, अब मैं आरएसएस को संघ परिवार नहीं कहूंगा. इससे पहले ट्वीट में राहुल ने झांसी में ननों के साथ हुए दुर्व्यवहार का मामला उठाया था और इसे संघ के दुष्प्रचार का नतीजा बताया था.

दिल्ली में LG बदलने की सुगबुगाहट, दमन और दीव के प्रशासक प्रफुल पटेल का नाम सबसे आगे : सूत्र

उन्होंने अंग्रेजी में ट्वीट करते हुए लिखा था कि यह संघ परिवार के दुष्प्रचार का नतीजा है. वे ही एक समुदाय को दूसरे के खिलाफ खड़ा कर रहे हैं. यह अल्पसंख्यकों को रौंद डालने की सोच का नतीजा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राहुल ने पुलिस को कथिततौर पर बिना वारंट के गिरफ्तारी की विशेष शक्ति देने वाले प्रावधान वाले एक विधेयक को लेकर  बिहार की विधानसभा में हुए हंगामे पर ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार आरएसएस-भाजपा मय हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट किया था कि बिहार विधानसभा में हुई शर्मनाक घटना से ये बात साफ हो गई है कि मुख्यमंत्री पूरी तरह से आरएसएस और भाजपामय हो चुके हैं. कांग्रेस नेता ने ये भी कहा कि लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों को सरकार कहलाने का कोई हक नहीं है. विपक्ष जनहित में अपनी आवाज उठाता रहेगा. हम नहीं डरते.