सुकेश चंद्रशेखर वसूली मामले में एक बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सहित दो और सुपरस्‍टार ED के 'रडार' पर

सूत्र बताते हैं कि उनका नाम मामले में जांच के दौरान सामने आया. दोनों को सुकेश चंद्रशेखर ने महंगे तोहफे दिए जो सुकेश को एक व्यापारी की पत्नी से रंगदारी मांगने पर मिले थे.

सुकेश चंद्रशेखर वसूली मामले में एक बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सहित दो और सुपरस्‍टार ED के 'रडार' पर

सुकेश चंद्रशेखर और उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना पाल जेल में बन्द है

नई दिल्‍ली :

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) जबरन वसूली मामले में बॉलीवुड के दो और सुपरस्टार्स की प्रवर्तन निदेशालय (ED)जांच कर रहा है. एक बॉलीवुड अभिनेत्री और एक  बॉलीवुड गायक और संगीतकार मामले में ईडी की जांच के घेरे में हैं. सूत्र बताते हैं कि उनका नाम मामले में जांच के दौरान सामने आया. दोनों को सुकेश चंद्रशेखर ने महंगे तोहफे दिए जो सुकेश को एक व्यापारी की पत्नी से रंगदारी मांगने पर मिले थे. गौरतलब है कि इससे पहले  ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही से पूछताछ की थी. 

पीएम और गृह मंत्रालय का अफसर बन सुकेश  ने तिहाड़ में रहकर ऐसे ठगे 200 करोड़, FIR में खुलासा

बता दें कि तिहाड़ जेल के अंदर से 200 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने के मामले में सुकेश चंद्रशेखर और उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना पाल जेल में बन्द है. जानकारी के मुताबिक, दो सौ करोड़ की ये रंगदारी वसूलने का  मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज  को तिहाड़ जेल के भीतर से ही मोबाइल फोन करता था. जांच एजेंसी के सूत्रों का कहना है कि सुकेश तिहाड़ जेल के अंदर से ही जैकलीन को कॉल स्पूफिंग सिस्टम के माध्यम से फोन करता था. लेकिन सुकेश चंद्रशेखरअपनी पहचान और पद बढ़ा-चढ़ाकर बताता था.

एक और नटवरलाल : सुकेश चंद्रशेखर का 'मायाजाल'

जांच एजेंसी के अनुसार, जैकलीन जब सुकेश के जाल में फंसने लगी तो उसे महंगे फूल और चॉकलेट गिफ्ट के तौर पर भेजने लगा. जैकलीन ये नहीं समझ पा रही थी कि ये सारा कुछ तिहाड़ जेल में बंद शातिर ठग सुकेश चंदशेखर कर रहा है. जांच एजेंसियों को सुकेश की अहम कॉल रिकॉर्ड हाथ लगे हैं. इसी आधार पर जैकलीन के साथ हुई धोखाधड़ी का जांच एजेंसियों को भी जानकारी मिल सकी. जांच एजेंसियों ने सुरक्षा कारणों से उस नाम और पद का खुलासा नहीं किया है जो सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन को बताता था. इसी से जैकलीन सुकेश के बहकावे में आ गई थीं.

छठ पूजा के लिए यमुना में जहरीले झाग के बीच स्‍नान करती नजर आईं महिलाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com