नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में पायल रोहतगी के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने टीवी अभिनेत्री और रियलिटी स्टार पायल रोहतगी के खिलाफ एक वीडियो में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में पायल रोहतगी के खिलाफ मामला दर्ज

पायल रोहतगी के खिलाफ मामला दर्ज

खास बातें

  • टीवी अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ मामला दर्ज
  • नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला
  • नेहरू की पत्नी के चरित्र पर भी झूठे आरोप लगाने का मामला
जयपुर:

राजस्थान में पुलिस ने टीवी अभिनेत्री और रियलिटी स्टार पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के खिलाफ एक वीडियो में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है. रोहतगी पर स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू के परिवार के खिलाफ वीडियो में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की पत्नी को बदनाम करने का भी आरोप लगाया गया है. युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा द्वारा की गई शिकायत के आधार पर रोहतगी के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा-66 और 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है. शर्मा ने आरोप लगाया कि रोहतगी ने मोतीलाल नेहरू की पत्नी को बदनाम करने के लिए झूठे आरोप लगाकर उनका अपमान किया है.

इस एक्ट्रेस ने Zomato का किया बहिष्कार, Video शेयर कर बताई वजह

इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि पायल रोहतगी ने जवाहरलाल नेहरू की पत्नी के चरित्र पर भी झूठे आरोप लगाकर उनका अपमान किया है. प्राथमिकी में शिकायतकर्ता ने कहा कि 21 सितंबर को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट की गई थी, जोकि अभी भी वहीं पर मौजूद है.

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने पर नहीं रहा इस एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना, यूं दी बधाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि यह भारत के अन्य देशों के साथ संबंधों में बाधा डाल सकता है, क्योंकि इसमें पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु के संदर्भ में चित्रों के साथ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)