कोविड-19 रिपोर्ट दिखाने का नियम किसी राज्‍य में नहीं तो महाराष्‍ट्र में क्‍यों: सांसद मनोज कोटक

राजस्थान, दिल्ली, गोवा और गुजरात के बाद अब केरल से महाराष्ट्र आने वाले लोगों को कोविड नेगेटिव रिपोर्ट लाने का निर्देश महाराष्ट्र सरकार ने दिया था.

कोविड-19 रिपोर्ट दिखाने का नियम किसी राज्‍य में नहीं तो महाराष्‍ट्र में क्‍यों: सांसद मनोज कोटक

मनोज कोटक ने कहा, इस नियम से महाराष्ट्र में आने वाले यात्रियों का समय बर्बाद होता है

नई दिल्ली:

उत्तर पूर्व मुम्बई से सांसद मनोज कोटक (Manoj Kotak) ने मांग की है कि दूसरे राज्‍यों से मुम्बई आनेवाले यात्रियों को कोविड-19 रिपोर्ट (Corona-19) दिखाने अनिवार्य बनाए जाने संबंधी नियम को खत्‍म किया जाए. उन्‍होंने गुरुवार को लोकसभा में यह मांग की और केंद्र सरकार से इस संदर्भ में महाराष्ट्र सरकार को निर्देश देने की मांग की. भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद मनोज कोटक ने कहा कि कोरोना रिपोर्ट दिखाने का नियम किसी और राज्य में नही है तो फिर महाराष्ट्र में यह नियम क्यों? उन्‍होंने कहा कि इस तरह के नियम से महाराष्ट्र राज्य में आने वाले यात्रियों का समय तो बर्बाद होता ही है,साथ ही व्यापार में भी काफी असर पड़ता है.


कनाडा में कोरोना वैक्सीनेशन में मदद करेगा भारत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्‍होंने लोकसभा में महाराष्ट्र सरकार के इस न‍ियम को तुरंत प्रभाव से खत्म कराने के लिए निर्देश जारी करने के लिये कहा ताकि मुम्बई और महाराष्ट्र आने वाले अन्य राज्य के यात्रियों को राहत प्रदान है. गौरतलब है कि राजस्थान, दिल्ली, गोवा और गुजरात के बाद अब केरल से महाराष्ट्र आने वाले लोगों को कोविड नेगेटिव रिपोर्ट लाने का निर्देश आज ही महाराष्ट्र सरकार ने दिया था.