'48 घंटे में बंद करें जावेद हबीब के सभी सैलून वरना...' : BJP विधायक

जावेद हबीब के खिलाफ जहां एक तरफ यूपी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया गया है तो वहीं अब भाजपा विधायक ने इंदौर में जावेद हबीब द्वारा संचालित सभी सैलूनों को बंद करने की चेतावनी दी है.

'48 घंटे में बंद करें जावेद हबीब के सभी सैलून वरना...' : BJP विधायक

आकाश विजयवर्गीय ने वीडियो जारी किया है. वह कह रहे हैं कि ये वीडियो प्रशासनिक अधिकारियों के लिए हैं.

भोपाल:

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (Javed Habib) का एक वर्कशॉप के दौरान एक महिला के बालों में थूकने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसको लेकर अब उनकी मुश्किलें थमने का नाम नहीं रही हैं. जहां एक तरफ यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है तो वहीं अब भाजपा के विधायक ने इंदौर में जावेद हबीब द्वारा संचालित सभी सैलूनों को बंद करने की चेतावनी दी है. दरअसल, इंदौर के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने चेतावनी दी कि इंदौर में जावेद हबीब द्वारा संचालित सभी सैलून 48 घंटों के भीतर बंद कर दिए जाने चाहिए. ऐसा नहीं होने पर शहर में आंदोलन किया जाएगा.

जावेद हबीब को स्टाइलिंग के दौरान महिला के बालों पर थूकना पड़ा भारी, FIR दर्ज, मांगनी पड़ी माफी

विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें वह कह रहे हैं कि ये वीडियो इंदौर के सभी जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारियों के लिए हैं. कलेक्टर मनीष सिंह, कमिश्नर प्रतिभा पाल, पुलिस कमिश्नर हरी नारायणचारी मिश्र, मनीष कपूरिया आदि के लिए है. हाल ही में हम एक वीडियो देख रहे हैं, जिसमें हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने एक महिला को मंच पर आमंत्रित किया और हेयर स्टाइलिंग करते वक्त उनके सिर पर थूका. मैं इसका बहुत विरोध करता हूं और आप सबसे निवेदन करता हूं कि कम से कम इंदौर में मेरा आपसे निवेदन है कि 48 घंटे के अंदर जावेद हबीब के नाम से चल रहे सभी संस्थान बंद दिए जाएं. हम इंदौर में इसके संस्थान नहीं चलने देंगे, ये हमने संकल्प लिया है. अगर 48 घंटे में ऐसा नहीं हुआ तो हम आंदोलन करेंगे.'

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने जावेद हबीब के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि बड़ौत शहर की निवासी पूजा गुप्ता की शिकायत पर यहां मंसूरपुर पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है. शिकायत के अनुसार, कार्यशाला के दौरान हबीब ने पूजा गुप्ता के बालों पर थूका था.

जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूकने के बाद अब मांगी माफी, शेयर किया Video, कहा- दिल से Sorry, माफ कर दो

इससे पहले, राष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस से उस कथित वीडियो की सत्यता की जांच करने को कहा था. आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस को लिखे पत्र में कहा, ‘आयोग ने इस घटना का बहुत गंभीरता से संज्ञान लिया है. वह इसकी न सिर्फ कड़ी निंदा करता है, बल्कि इसमें आपका तत्काल दखल चाहता है ताकि कानून के अनुसार इस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच की जा सके.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जावेद हबीब को स्टाइलिंग के दौरान महिला के बालों पर थूकना पड़ा भारी, FIR दर्ज