मुझे धमकियां मिल रही हैं, राष्ट्रपति से करूंगा राज्यपाल की शिकायत : आजम खान

आजम खान की फाइल तस्वीर

रामपुर:

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आजम खान ने राज्यपाल राम नाइक पर आरोप लगाया कि वह केंद्र की बीजेपी सरकार के इशारे पर राज्य का माहौल खराब कर रहे हैं।

आजम ने कहा कि नाइक के कारनामों से वाकिफ कराने के लिए वह राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का रुख करेंगे। राज्यपाल के साथ जुबानी जंग में उलझते रहे आजम ने दावा किया कि नाइक के बयानों के कारण उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने आरोप लगाया कि राज्यपाल उन 'कार सेवकों' की तरह बर्ताव कर रहे हैं, जो 'बाबरी मस्जिद गिराने के लिए जिम्मेदार थे।' आजम ने शनिवार शाम संवाददाताओं से कहा, राम नाइक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में अहम पद पर रह चुके हैं और वह उत्तर प्रदेश के सौहार्दपूर्ण एवं शांतिपूर्ण माहौल को खराब कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि नाइक उत्तर प्रदेश सरकार एवं मुस्लिम समुदाय को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के कुलपति पद भी संभाल रहे आजम ने कहा, मैं और मेरे परिवार के सदस्य खतरे में हैं। हम खौफ के साये में जी रहे हैं। मुझे धमकी भरे खत और फोन कॉल मिल रहे हैं।

आजम ने आरोप लगाया, हम मुस्लिम समुदाय की युवा पीढ़ी को शिक्षित करने के पवित्र मिशन की दिशा में बढ़ रहे हैं और हमारा यही मिशन राज्यपाल की आंखों की किरकिरी बन गया है। इसलिए वह उत्तर प्रदेश सरकार और मुस्लिम समुदाय के लोगों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलकर राज्यपाल के 'कारनामों' के बारे में ब


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com