आर्यन खान क्रूज़ ड्रग्स केस : प्रभाकर सैल के आरोपों की 'कड़ियां' जोड़ने की कोशिश करेगा NCB का विजिलेंस सेल, ऐसे करेगा जांच...

NCB की विजिलेंस टीम सैम डिसूजा, किरण गोसावी ( अभी तक फ़रार) और बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मैनेजर पूजा डडलानी से भी पूछताछ करेगी क्योंकि प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि उसने किरण गोसावी और पूजा से पैसो के बारे में बातचीत होते देखा था.

आर्यन खान क्रूज़ ड्रग्स केस : प्रभाकर सैल के आरोपों की 'कड़ियां' जोड़ने की कोशिश करेगा NCB का विजिलेंस सेल, ऐसे करेगा जांच...

क्रूज शिप ड्रग्‍स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को इस माह की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया है

मुंबई :

Cruise Drugs case: आर्यन खान से जुड़े क्रूज शिप ड्रग्‍स मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की विजलेंस टीम मुंबई आने के बाद इस केस से जुड़े उन लोगों से पूछताछ करेगी जिनके नाम हलफनामे यानी एफिडेविट में लिखे हुए हैं, जिसमें प्रभाकर सैल खुद भी हैं. एनसीबी की विजिलेंस टीम सैम डिसूजा, किरण गोसावी ( जो अभी तक फ़रार है) और बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मैनेजर पूजा डडलानी से भी पूछताछ करेगी क्योंकि प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि उसने किरण गोसावी और  पूजा से पैसो के बारे में बातचीत होते देखा था.

 एनसीबी के अधिकारी सालेकर से भी पूछताछ होगी जिसने प्रभाकर से ब्लेंक पेपर पर साइन करवाए थे. इस मामले में सबसे पहले समीर वानखेड़े से उनका पक्ष जाना जाएगा. इसके साथ ही सभी लोगों के बीच की सीडीआर को भी एनालिसिस किया जाएगा.  इस बीच, विवादित पंच फ्लेचर पटेल और रिटायर ब्रिगेडियर सैनिक फ़ेडरेशन के बैनर तले समीर वानखेडे के समर्थन में NCB दफ़्तर पहुंचे. 

गौरतलब है कि क्रूज शिप केस में NCB के एक गवाह के दावों से मामला गर्मा गया है. इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार किया गया है. गवाह ने मामले में पैसे के लेनदेन का आरोप लगाया है. साथ ही दावा किया है कि इस डील का एक हिस्सा एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े को भी दिया जाना था. हालांकि, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस से कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है.कथित प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर केपी गोसावी के निजी अंगरक्षक होने का दावा करने वाले प्रभाकर सैल ने हलफनामे में कहा कि उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा के बीच 3 अक्टूबर को 18 करोड़ की डील के बारे में बातचीत सुनी थी. सैल ने दावा किया था कि केपी गोसावी ने कहा था कि उन्हें समीर वानखेड़े को 8 करोड़ देने होंगे. प्रभाकर ने यह भी दावा किया था कि क्रूज पर छापेमारी के बाद शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी के साथ केपी गोसावी और सैम को नीले रंग की मर्सिडीज कार में एकसाथ करीब 15 मिनट तक बात करते देखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रभाकर ने यह भी कहा था कि केपी गोसावी के निर्देश मिलने के बाद उसने पैसों से भरे दो बैग लिए और सैम डिसूजा को दिए. बैग में 38 लाख रुपये थे. इस बीच NCB ने दावा किया है कि 18 करोड़ के लेनदेन के आरोपों से गवाह गवाह प्रभाकर अब मुकर गए हैं प्रभाकर के समीर वानखेड़े को 8 करोड़ मिलने के सनसनीखेज आरोप के एक दिन बाद एनसीबी ने मुंबई की कोर्ट में यह जानकारी दी.