बेंगलुरु: कोविड-19 के 10 और नए मामलों के बाद एक और अपार्टमेंट किया गया सील

Bengaluru COVID-19 Cases: बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट कॉम्पलेक्स में 10 मरीजों के कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया.

बेंगलुरु: कोविड-19 के 10 और नए मामलों के बाद एक और अपार्टमेंट किया गया सील

COVID-19 Cases in Bengaluru: अपार्टमेंट में 15 फरवरी से 22 फरवरी के बीच संक्रमण के 10 मामले सामने आए

बेंगलुरु:

बेंगलुरु (Bengaluru) के एक अपार्टमेंट कॉम्पलेक्स में 10 मरीजों के कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया. बृहद बेंगलुरु महानगर पालिका आयुक्त एन मंजुनाथ प्रसाद ने एक बयान में कहा कि एसजेआर वाटरमार्क अपार्टमेंट में 15 फरवरी से 22 फरवरी के बीच संक्रमण के दस मामले सामने आए. इस कैंपस में 9 ब्लॉक हैं जिनमें करीब 1,500 लोग रहते हैं. अधिकारी के अनुसार संक्रमण के मामले सामने आने के बाद छह ब्लॉक को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. 

Read Also: तमिलनाडु में कोरोना वायरस के 449, बंगाल में 148 और असम में 14 नए मरीज

यह घटना बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट में 113 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सामने आई है. इतनी बड़ी संख्या में लोगों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था. अधिकारियों के अनुसार इलाके में कोविड-19 के मामलों में ये उछाल पिछले दिनों दो एनिवर्सरी पार्टियों के आयोजन के बाद देखने को मिला है. क्षेत्र में दो दिनों के अंदर करीब दो दर्जन नए मामले सामने आने के बाद बड़े पैमाने कोरोना जांच का अभियान शुरू किया गया था. जिसके बाद पूरे इलाके को सील करने का आदेश दिया गया था.  

Read Also: कोरोना का कहर: असम का स्कूल 7 दिन के लिए सील, परिसर को 'कंटेनमेंट ज़ोन' किया गया घोषित


बताते चलें जहां भारत में पिछले साल के आखिर में रोजाना एक लाख से ज्यादा मामले देखने को मिल रहे थे, वहीं पिछले दिनों इस पर नियंत्रण दिखा और यह एक दिन में 10 हजार से कम मामलों पर पहुंच गए थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों से इसमें एक बार फिर उछाल देखने को मिल रहा है, जिसने सभी की चिंताओं को बढ़ा दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इनपुट एजेंसी भाषा से भी