ऑपरेशन के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार, बोले आप सभी को...

कोविंद (75 वर्ष) की मंगलवार को नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में हृदय की बाईपास सर्जरी हुई थी.

ऑपरेशन के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार, बोले आप सभी को...

President Ramnath Kovind

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ( President Ramnath Kovind) के हृदय की बाईपास सर्जरी (Bypass Surgery) के बाद उनकी स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. राष्ट्रपति कोविंद ने चिकित्सकों और उनकी देखरेख करने वालों को धन्यवाद दिया है. राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का मंगलवार को हृदय का ऑपरेशन किया गया था.


राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि वह देश भर और विदेशों से नागरिकों एवं नेताओं के की ओर से आ रहे शुभकामनाओं के संदेशों से अभिभूत हैं. शुभचिंतकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. कोविंद ने कहा कि शुभकामनाओं के लिए सभी का शब्दों के माध्यम से आभार प्रकट करना मुश्किल है. कोविंद (75 वर्ष) की मंगलवार को नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में हृदय की बाईपास सर्जरी हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राष्ट्रपति भवन के अनुसार, बाईपास सर्जरी के बाद उनकी स्थिति में अच्छा सुधार हो रहा है. डॉक्टरों, देखरेख करने वालों के अद्भुत समर्पण के लिए धन्यवाद. देश और विदेशों से नागरिकों एवं नेताओं के संदेशों से अभिभूत हूं. उन सभी ने राष्ट्रपति ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. आप सभी का शब्दों के माध्यम से आभार प्रकट करना कठिन है. शुक्रवार की सुबह सीने में परेशानी के कारण राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को स्वास्थ्य जांच के लिये सेना के अस्पताल (आरएंडआर) ले जाया गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत तमाम लोगों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)