जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने घर में घुसकर की स्पेशल पुलिस फोर्स के ऑफिसर की हत्या 

पुलिस अधिकारी के अनुसार आतंकवादियों ने एसपीओ मुश्ताक अहमद शेख की हत्या उस समय की जब वह अपनी पत्नी के साथ घर पर अकेले थे.

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने घर में घुसकर की स्पेशल पुलिस फोर्स के ऑफिसर की हत्या 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने स्पेशल पुलिस फोर्स के अधिकारी की घर में घुसकर हत्या कर दी. घटना में अधिकारी की पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिकारी और उनकी पत्नी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां बाद में डॉक्टरों ने अधिकारी को मृत घोषित कर दिया. जबकि उनकी पत्नी का अभी भी इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ सेना की मुहिम ला रही है रंग

पुलिस अधिकारी के अनुसार आतंकवादियों ने एसपीओ मुश्ताक अहमद शेख की हत्या उस समय की जब वह अपनी पत्नी के साथ घर पर अकेले थे. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आतंकवादी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों की तलाश कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि एसपीओ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी फरीदा गोली लगने से घायल हो गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

VIDEO: बडगाम में एक आतंकी ढेर.


वहीं, एक अन्य घटना में आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के चांसर में एक व्यक्ति पर गोली चलाई. अधिकारी के अनुसार इस घटना में शायर वनी नाम के युवक के पैर में गोली लगी है. वनी को बाद में पास के अस्पताल भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. (इनपुट भाषा से) 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com