सीरिया वाले बयान को लेकर श्री श्री रविशंकर के खिलाफ शिकायत दर्ज

पुलिस को दी शिकायत में तौहीद ने कहा है कि श्री श्री ने भारत में रहने वाले मुसलमानों को धमकी दी है. तौहीद ने लखनऊ पुलिस से इस मामले में श्री श्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

सीरिया वाले बयान को लेकर श्री श्री रविशंकर के खिलाफ शिकायत दर्ज

श्री श्री रविशंकर की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

आर्ट आफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर के 'सीरिया वाले बयान' को लेकर श्री श्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. लखनऊ पुलिस को दी गई शिकायत में शिकायकर्ता ने पुलिस से श्री श्री के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कड़ी कार्रवाई की मां की है. पुलिस के अनुसार उन्हें आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता तौहीद सिद्दीकी की तरफ से शिकायत मिली है. गौरतलब है कि पांच मार्च को श्री श्री रविशंकर ने एक निजी न्यूज चैनल को दिए बयान में कहा था कि अगर राम जन्मभूमि का फैसला हिन्दुओं के पक्ष में नहीं होता है भारत में सीरिया जैसे हालात पैदा हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: राम मंदिर मामले में हस्तक्षेप के लिए शिवसेना ने श्री श्री पर हमला बोला

पुलिस को दी शिकायत में तौहीद ने कहा है कि श्री श्री ने भारत में रहने वाले मुसलमानों को धमकी दी है. तौहीद ने लखनऊ पुलिस से इस मामले में श्री श्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस अगले 48 घंटे में श्री श्री के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो वह अपने कार्यकर्ता के साथ मिलकर लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आवास का घेराव करेंगे.

VIDEO: श्री श्री की टिप्पणी से हुआ बवाल. 


अभी तक इस मामले को लेकर पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. ध्यान हो कि पांच मार्च को दिए अपने बयान पर कुछ दिन पहले ही श्री श्री ने सफाई देते हुए कहा था कि कुछ लोगों ने उनके कहने का गलत मतलब निकाला है. गौरतलब है कि अयोध्या राम जन्मभूमि विवाद को लेकर मामला अभी कोर्ट में है. (इनपुट भाषा से) 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com