पंजाब : फाजिल्का में बीएसएफ ने दो पाकिस्तानी घुसपैठिए तस्कर मार गिराए, ड्रग्स-हथियार बरामद

पंजाब : फाजिल्का में बीएसएफ ने दो पाकिस्तानी घुसपैठिए तस्कर मार गिराए, ड्रग्स-हथियार बरामद

मारे गए दोनों तस्करों के शव मिले, एक को जिंदा पकड़ा

फाजिल्का:

पंजाब के फाजिल्का जिले के अबोहर सेक्टर में दो पाकिस्तानी तस्करों को बीएसएफ जवानों ने मार गिराया। आज सुबह के दो बजे की इस घटना में एक तस्कर को जिंदा पकड़ लिया गया है।

दो पिस्तौल, एक राइफल के अलावा भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है। हेरोइन के 15 पैकेट भी बरामद किए गए हैं। ड्रग तस्करी में लगे दो भारतीय तस्करों को भी गिरफ़्तार किया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना देर रात करीब दो बजे की है, जब सीमा सुरक्षा बल के कर्मियों ने सोहना सीमा चौकी अंतर्गत अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध हलचल महसूस की। उन्होंने घुसपैठियों को ललकारा। एक अधिकारी ने बताया, ‘दो पाकिस्तानी नागरिक मारे गए और एक अन्य घायल हो गया जिसे पकड़ लिया गया है। उनके पास से मादक पदार्थ के 15 पैकेट बरामद हुए हैं और आशंका है कि ये पैकेट हेरोइन के हैं। उनके पास से हथियार और गोलाबारूद भी जब्त किया गया है। ऐसा लगता है कि यह सीमा पार से मादक पदार्थ की तस्करी का मामला है।’

अधिकारियों ने बताया कि मारे गए दोनों तस्करों के शव मिल गए हैं और इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी सीमावर्ती इलाकों में पहुंच गए हैं तथा विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है।





 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com