छत्तीसगढ़ में 15 साल की लड़की के साथ दरिंदगी, पांच आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में 15 साल की एक लड़की के साथ कथित बलात्कार के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ में 15 साल की लड़की के साथ दरिंदगी, पांच आरोपी गिरफ्तार

15 साल की लड़की से दुष्कर्म के पांच आरोपी गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजनांदगांव:

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में 15 साल की एक लड़की के साथ कथित बलात्कार के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. राजनांदगांव जिले की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रज्ञा मेश्राम ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के चिखली पुलिस चौकी क्षेत्र में नाबालिग के के साथ बलात्कार के मामले में पुलिस ने पांच लोगों आकाश देवांगन (26), विजय देवांगन (29), दिनेश रावटे (39), अरुण सिन्हा (23) और प्रमोद गोड़ (26) को गिरफ्तार कर लिया है.

यूपी: युवक ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या की

मेश्राम ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि सभी पांच आरोपी युवक लड़की के संपर्क में थे तथा पिछले एक वर्ष के दौरान उन्होंने उसे डरा धमकाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया और इस दौरान आरोपियों ने बालिका को जान से मारने की धमकी भी दी.

पहलवान सुशील कुमार और गैंगस्टर काला जखेड़ी का गठजोड़! वीडियो सामने आया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब लड़की ने घटना की जानकारी परिजनों को दी तब बुधवार को उसकी मां ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. मेश्राम ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)