कनाडा के चुनाव में TikTok स्टार जगमीत सिंह की धूम, देखें Video

कनाडा के सबसे चहेते नेताओ में से एक जगमीत सिंह (Jagmeet Singh) इन दिनों छाए हुए हैं. उनका प्रचार करने का अंदाज युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है.

कनाडा के चुनाव में TikTok स्टार जगमीत सिंह की धूम, देखें Video

जगमीत सिंह का प्रचार करने का अनोखा तरीका

नई दिल्ली :

कनाडा के सबसे चहेते नेताओ में से एक जगमीत सिंह (Jagmeet Singh) इन दिनों छाए हुए हैं. उनका प्रचार करने का अंदाज युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है, और वह युवाओं के दिल में उतरने के लिए सोशल मीडिया का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं. जगमीत सिंह कनाडा की प्रोग्रेसिव न्यू डेमोक्रेटिक पार्टी (एनडीपी) के नेता है. जगमीत सिंह पूर्व डिफेंस लॉयर और मानवाधिकार कार्यकर्ता भी रह चुके हैं. 


कनाडा में 20 सितंबर को चुनाव होने जा रहे हैं. जगमीत सिंह (Jagmeet Singh) एक मशहूर टिकटॉकर (TikTok) भी हैं. 42 वर्षीय जगमीत सिंह का कहना है कि आजकल लोग हैं कहां पर? वे सोशल मीडिया पर हैं. मैं उनसे कनेक्ट होने के हर टूल को इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहा हूं. जगमीत सिंह का जन्म ओंटोरियो के स्कारबोरो में हुआ है. उनके पिता एक साइकिएट्रिस्ट रहे है. उनका एक छोटा भाई भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जगमीत सिंह (Jagmeet Singh Instagram) के इंस्टाग्राम पर सात लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके इंस्टाग्राम वीडियो में उनके प्रचार की झलक मिल जाती है, और यह भी दिख जाता है कि वह किस तरह से अपने प्रचार को अंजाम दे रहे हैं. इस तरह कनाडा चुनाव में जगमीत सिंह बहुत ही सशक्त चेहरे के तौर पर उभरकर आए हैं.