सामंथा रुथ प्रभु ने पोस्ट की अपनी टोंड एब्स, तस्वीर देख रकुल प्रीत सिंह रह गई दंग बोली "Strong Girl"

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अदाओं के जलवे बिखेर चुकीं सामंथा रुथ प्रभु किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेंस ने अपने फैंस के लिए वर्कआउट की एक लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह प्लैंक करती नजर आ रही हैं.

सामंथा रुथ प्रभु ने पोस्ट की अपनी टोंड एब्स, तस्वीर देख रकुल प्रीत सिंह रह गई दंग बोली

सामंथा रुथ प्रभु ने पोस्ट की अपनी टोंड एब्स, तस्वीर देख रकुल प्रीत सिंह रह गई दंग बोली "Strong Girl"

नई दिल्ली:

Samantha Ruth Prabhu workout post: सामंथा रुथ प्रभु मुख्य रूप से तेलुगू और तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस हैं. हालांकि बॉलीवुड (Bollywood) में भी वह अपनी खास पहचान रखती है. सामंथा अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी बॉडी और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. इसलिए वह आए दिन फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिटनेस की नई वीडियो (fitness videos) और फोटो शेयर करती रहती है. सोमवार को सामंथा ने अपनी वर्कआउट की नई पोस्ट अपलोड की है, जिसे देखकर आप पलकें झपकाना भूल जाएंगे. 

Diabetes के मरीजों के लिए औषधि है अजवाईन, ब्लड शुगर को कंट्रोल करने के लिए आजमाए ये नुस्खें

सामंथा इन तस्वीरों में प्लैंक (plank) करती नजर आ रही हैं. फोटो में उनकी टोंड बॉडी और सुडौल एब्स साफ-साफ देख सकते हैं. इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए समांथा ने कैप्शन के तौर पर व्हाइट हार्ट वाला इमोटिकॉन दिया है. अभिनेत्री द्वारा पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, उन्हें उनकी गर्ल गैंग रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और श्रिया सरन (Shriya Saran) से बड़ा झटका लगा. डॉक्टर जी मूवी की अभिनेत्री ने कमेंट किया, "स्ट्रांग लड़की" उसके बाद श्रिया ने लिखा, "सुपर कूल."

H3N2 Influenza वायरस के लक्षण कोविड जैसे, डॉक्टर की सलाह बच्चे-बुजुर्ग सावधानी बरतें 

सामंथा की इस फोटो को देखकर उनके फैंस बेहद खुश रहे हैं और लगातार उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "दैट ऑब्लिक एंड एब्स कटिंग... किलिंग इट", जबकि दूसरे ने लिखा, "परफेक्ट प्लैंक!"

फिलहाल समांथा बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ अपनी अगली वेब सीरीज सिटाडल (Citadel) की शूटिंग में व्यस्त हैं. समांथा अक्सर अपने इंस्टा फैंस को अपने वर्कआउट पोस्ट से चौंकाती रहती हैं. पिछले महीने ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आई थी. वीडियो का कैप्शन था, "यह मजेदार लग रहा है, सिवाय इसके कि यह वास्तव में नहीं है... क्या आप कोशिश करेंगे?" क्लिप को शेयर करते हुए, अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, "2023 वह वर्ष है जब हम मजबूत होते हैं."

सामंथा को जिम करना बेहद पसंद है. इसका जिक्र भी वह अपने फैंस के साथ कर चुकी हैं. वेलेंटाइन डे के दिन सामंथा ने अपने फैंस को बताया था कि उनका करंट लव जिम है और अपनी जिम करती हुई एक फोटो शेयर की थी, जिसका कैप्शन लिखा, ''हैप्पी वेलेंटाइन्स.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Boiled Eggs खाना सेहत के लिए है फायदेमंद, जानिए इससे शरीर को मिलने वाले 5 फायदों के बारे में